home page

Affair : महिला प्रिंसिपल घर बुलाकर 17 साल के स्टूडेंट्स से बनाती थी संबंध

माता-पिता के बाद बच्चे स्कूल में अपने अध्यापक से ही सबकुछ सिखते हैं। लेकिन यहां तो कुछ ओर ही चल रहा था। मामला पंजाब के राजपुरा के गांव मरंदापुर का बताया जा रहा है जहां एक प्रिंसिपल 17 साल के स्टूडेंट को बुलाकर उसके साथ संबंध बनाती थी। जाने पूरी स्टोरी - 

 | 
Affair : महिला प्रिंसिपल घर बुलाकर 17 साल के स्टूडेंट्स से बनाती थी संबंध

HR Breaking News (नई दिल्ली)। हाल ही में अपराध की एक खबर ऐसी सामने आई है जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। खबरों के अनुसार यह मामला पंजाब के राजपुरा के गांव मरंदापुर का है जहाँ के एक स्कूल में छात्रों के साथ स्कूल की प्रिंसिपल एक ऐसा खेल रही थी जिसका आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं।

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: स्त्री पुरुष हर रोज रात को सोने से पहले करें ये काम

बताया जा रहा है कि वह स्कूल में छात्रों की इज्जत को तार-तार करती थी. खबरों के अनुसार स्कूल की प्रिंसिंपल अपनी हवस को मिटाने के लिए स्कूल के 12 वी क्लास के लड़कों से शारिरिक संबध बनाती थी. जी हाँ, वहीं जब एक नाबालिग स्टूडेंट ने मना किया तो उसने उसे स्कूल से नाम काटने की धमकी दी जिसके बड़ा वह बच्चा मान गया।

इस मामले में बताया जा रहा है कि स्कूल की महिला प्रिसींपल 12th क्लास के लड़कों को घर पर बुलाकर सेक्स करने के लिए मजबूर करती थी. वहीं महिला शिक्षक पर बारहवीं कक्षा में पढ़ने वाले एक नाबालिग छात्र ने कथित तौर पर उसके साथ नाजायज संबंध बनाने के आरोप लगाते हुए कहा कि प्रिंसिपल उसे घर बुलाती थी और कई बार सेक्स के लिए मजबूर करती थी और जब वो मना करता तो उसे स्कूल से नाम काटने की धमकी दी जाती. वही इस मामले में पीडि़त परिवार का कहना है कि उनके बेटे को कई बार आरोपी प्रिंसिपल ने घर बुलाया और कई बार अलग-अलग स्थानों पर उसके साथ सेक्स किया।

ये भी पढ़ें : Relationship : लड़कियां ऐसे लड़कों को करती हैं पसंद, देखते ही हो जाती हैं दीवानी


वहीं छात्र सेक्स करने से मना करता तो उसे धमकाया जाता था. इसी के साथ उस छात्र ने बताया कि वह 5-10 बार प्रिंसिपल के घर गया और कई बार रात को उनके घर ठहरा भी और पूरी रात प्रिंसिपल ने उसके साथ संबंध भी बनाए है. इसी के साथ बच्चे ने बताया कि प्रिंसिपल के घर में मेरे और उनके बीच कई बार संबंध बने है और प्रिंसिपल कहती थी कि वह फीस नहीं लेगी बस संबंध बनाएगी. फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही है।