home page

Affair : पति के प्रमोशन के लिए उसके बॉस के साथ बनाये संबंध, पति भी खुश और बॉस भी खुश

boss affair : पति के प्रमोशन के लिए पत्नी ने उसी के बॉस के साथ संबंध बनाये और अब पति को प्रमोशन भी मिल गया जिससे पति खुश हो गया और बॉस भी खुश हो गया | आइये जानते हैं पूरा मामला  

 | 
एक्सट्रामैरिटल अफेयर

HR Breaking News, New Delhi : आजकल सोशल मीडिया पर एक मामला काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक पत्नी ने अपने पति को जॉब में प्रमोशन दिलाने के लिए उसके बॉस के साथ ही गलत काम किया. जॉब में प्रमोशन मिलना सभी के लिए खुशी की बात होती है लेकिन यह प्रमोशन आपके खुद की मेहनत पर भी निर्भर करता है लेकिन अब एक मामला सामने आ रहा है जिसमें पत्नी ने अपने पति को प्रमोशन दिलाने के लिए बॉस के साथ संबंध बनाए, आइए जानते हैं पूरा मामला 

Supreme Court Decision : कोर्ट ने सुना दिया फैसला, कब्ज़ा करने वाला ही होगा प्रॉपर्टी का Owner

महिला ने ट्विटर अकाउंट Fesshole पर अपनी कहानी साझा की है. यह अकाउंट लोगों को अपने सीक्रेट या कन्फेशन (Confession) शेयर करने के लिए एक ‘गोपनीय प्लेटफ़ॉर्म’ प्रदान करता है. महिला ने बताया कि उसके पति को लगातार प्रमोशन इसलिए मिल रहा है क्योंकि उसके बॉस के साथ मेरे संबंध (Relation With Boss) हैं.

महिला ने बताया कि उसके पति को अधिकतर प्रमोशन मिलता रहता है क्योंकि वह उसके बॉस के साथ संबंध बनाती रहती है लेकिन उसके पति को लगता है कि यह उसकी मेहनत का नतीजा है. महिला ने आगे बताया कि पति के बॉस मेरे साथ पिछले कई सालों से संबंध बना रहे हैं. पति के प्रमोशन का मतलब घर में अधिक समय तक उसका दूर रहना. ऐसे में मैं उसके बॉस के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिता पाती हूं.

Supreme Court Decision : कोर्ट ने सुना दिया फैसला, कब्ज़ा करने वाला ही होगा प्रॉपर्टी का Owner

महिला के इस खुलासे के बाद लोगों ने अब उसकी बात पर अपनी प्रतिक्रिया दी है और अब लोग अलग अलग तरीके के कमेंट भी कर रहे हैं। कुछ यूजर्स का कहना है कि यह गलत है। प्रमोशन दिलाने के लिए किसी भी हद तक जाने की जरूरत नहीं है। एक यूजर ने तो यहां तक कह दिया कि उसके पति को सब पता है, वो तो बस तलाक के पैसे जुटा रहा होगा. वहीं कुछ लोगों ने कहा कि यह एक भद्दा मजाक है।

Supreme Court Decision : कोर्ट ने सुना दिया फैसला, कब्ज़ा करने वाला ही होगा प्रॉपर्टी का Owner