home page

Affair : दोस्त ने महिला संग बनाये संबंध और पति और जेठ को भेज दिया वीडियो

extramarital affair : पत्नी का बाहर अफेयर था और उसके प्रेमी ने ही उस धोखा दे दिया, उसके साथ संबंध बनाते समय वीडियो रिकॉर्ड कर लिया और फिर वो वीडियो उसके पति को भेज दिया | आइये जानते  हैं पूरा मामला  

 | 
लेटेस्ट न्यूज़

HR Breaking News, New Delhi : पति पत्नी का रिश्ता एक ऐसा रिश्ता होता है जिसमें तो विश्वास ना हो तो फिर यह रिश्ता बेकार ही होता है। ऐसे मे पति पत्नी के बीच तालमेल होना भी बहुत जरूरी है और बीच का विश्वास भी बनाए रखना बेहद जरूरी है लेकिन अगर एक बार यह विश्वास टूट जाए तो वह मुश्किल से ही जुड़ पाता है।ऐसा ही कुछ हुआ एक महिला के साथ महिला का दोस्त के साथ अफेयर चल रहा था।

love affair : महिला टीचर ने स्टूडेंट के साथ बनाए संबंध, अब हुई गर्भवती

इसके बाद प्रेमी ने 1 दिन दोनों का अश्लील वीडियो बना लिया और फिर यह वीडियो उसके पति और जेठ को दिखा दिया जानिये पूरा मामला- बताया जा रहा है कि पति से अलग रह रही थी। एक महिला से एक व्यक्ति ने दोस्ती की इसके बाद जब यह दोस्ती गहरी हो गई तो दोनों के बीच संबंध बने।

इसके बाद उस शख्स ने महिला की अश्लील वीडियो बना ली और यह वीडियो उसके पति और जेठ को भी भेज दी। अब महिला ने दोस्त पति व जेठ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

love affair : महिला टीचर ने स्टूडेंट के साथ बनाए संबंध, अब हुई गर्भवती
महिला ने पुलिस को बताया कि वह पति शिव कुमार से उसका विवाद चल रहा है। इसलिए वह उससे अलग रहती है। करीब चार महीने पहले बल्लभगढ़ के रहने वाले हरीश से महिला की दोस्ती हो गई।

महिला ने आरोप लगाया है कि हरीश ने पहले उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और उसके बाद उसका अश्लील वीडियो बनाया और फिर यह वीडियो उसके पति शिव कुमार और जेठ विनोद को भेज दिया। उन दोनों ने वीडियो महिला के परिवार वालों को भेज दिया। महिला की शिकायत पर पुलिस ने हरीश के खिलाफ दुष्कर्म व आइटी एक्ट, वहीं शिव कुमार और विनोद के खिलाफ आइटी एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

love affair : महिला टीचर ने स्टूडेंट के साथ बनाए संबंध, अब हुई गर्भवती