home page

Affair : पति ने रख दी ऐसी शर्त, पत्नी ने उसके दोस्त से बनाए संबंध

Affair : ये रियल स्टोरी ऐसी महिला की है जो अपने पति के बहुत प्यार करती है लेकिन जब पति ने ही ऐसी शर्त रख दी तो मजबूरन उसके दोस्त के साथ संबंध बनाने पड़े। 

 | 
Affair :  पति ने रख दी शर्त, पत्नी ने उसके दोस्त से बनाए संबंध

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)।   मेरा नाम शीतल  है और मेरी अरेंज मैरिज हुई है। 3 साल तक हमारा रिश्ते में कोई परेशानी नहीं थी। मैं अपने पति के साथ खुश थी। फिर एक दिन मेरे पति ने ऐसी मांग की जिसे सुनकर मैं हैरान रह गई। मेरे पति ने वाइफ स्वैपिंग का प्रस्ताव रखा । मेरे पति ने कहा कि अपनी  लाइफ को और रंगीन बनाने की जरूरत है। मेरे दफ्तर का एक दोस्त है जो अपनी पत्नी के साथ इस खेल में शामिल होना चाहता है।  

 

 

ये भी देखें : ग्राहक से प्यार कर बैठी 2 बच्चों की मां, संबंध बनाने के बाद मिला ये सिला

पति के मुंह से ऐसी बात सुनकर मुझे को जबरदस्त झटका लगा। मैं सोच भी नहीं सकती थी की जिस पति से मैं इतना प्यार करती है वह ऐसी घिनौनी बात करेगा। मेरे पति का वो दोस्त अपनी पत्नी के साथ कई बार घर पर आ चुका था और मुझे भाभी कहकर काफी तारीफ भी करता था। उसकी पत्नी भी मेरे पति के साथ खुलकर पेश आती थी। मुझे लगता था कि उनका रिश्ता काफी दोस्ताना है। पर ये नहीं पता था कि उनके दिल में क्या चल रहा है। इसे लेकर मेरा पति के साथ काफी झगड़ा हुआ। 

ये भी देखें : 21 साल की लड़की को ब्वायफ्रेंड के साथ संबंध बनाना पड़ा भारी

मैंने उन्हें काफी बुरा-भला कहा और गुस्से में मायके चली आई।  मायके आकर मैं पसोपेश में पड़ गई। घरवाले पति के साथ लड़ाई की वजह पूछ रहे थे और मैं शर्म के मारे में कुछ बता नहीं पाई। कुछ दिन बाद मेरे पति हमारे घर आए और माफी मांगी। इसके बाद मैं पति के साथ वापस आ गई। लेकिन हम दोनों के बीच बातचीत बंद हो गई। पति दफ्तर से आता और खाना खाकर सो जाता। हमारे बीच कई हफ्तों तक पति-पत्नी का रिश्ता भी नहीं बना। जब मैंने पति से बात करनी चाही तो हर बार उसने ये कहकर टाल दिया कि उसका मूड नहीं है। 

ये भी देखें : 21 साल की लड़की को ब्वायफ्रेंड के साथ संबंध बनाना पड़ा भारी

जब उसने मेरे साथ संबंध बनाए

काफी कोशिश करने के बाद भी जब वो नहीं माने तो मुझे पहल करनी पड़ी। पति की नाराजगी के साथ जिंदगी काटना मुश्किल था इसलिए मैंने हां कर दी। उसके बाद एक दिन शाम के वक्त मैं, मेरे पति, उनका दोस्त और उसकी पत्नी एक साथ एक होटल पहुंचे। डिनर पर कुछ देर की बातचीत के बाद मेरे पति ने मुझे अपने दोस्त के हवाले कर दिया और खुद उसकी पत्नी के साथ एक कमरे में चला गया। उस रात होटल के कमरे में मैंने वो पाप कर डाला जिसके बारे में सपने में भी नहीं सोचा था। उस रात मैं झिझकते हुए अपने पति के दोस्त के साथ हम-बिस्तर हुई और वो पूरी रात शराब पीकर मेरे साथ खेलता रहा।

 

बड़ी मुश्किल से वह भयानक रात कटी और सुबह हुई तो मैं अकेले ही होटल से निकलकर घर आ गई। इस घिनौने काम के बाद मैं कई दिन तक रोती रही और पति से बातचीत भी नहीं हुई। पर पति का दिल नहीं पसीजा। मैं एक बार राजी हुई तो वो फिर से वही जिद लेकर बैठ गया। अब मेरा पति अपने दूसरे दोस्तों के साथ भी मुझे शेयर करना चाहता है। मैं इस दलदल से निकलना चाहती हूं पर समझ में नहीं आ रहा कि क्या करूं।  

ये भी देखें : 32 साल की तलाकशुदा महिला 16 साल के लड़के से हुई प्रेग्नेंट

एक्सपर्ट की राय

वाइप स्वैपिंग या पार्टनर स्वैपिंग अब कोई नई बात नहीं रही। हालांकि कानून और समाज दोनों ही इसकी इजाजत नहीं देते। बावजूद इसके महानगरों और बड़े शहरों में बीते कुछ सालों में तेजी से इसका चलन बढ़ा है। नैतिक रूप से ये कितना गलत है इस पर भी बहस जारी है। 


ज्यादातर मामलों में इसकी पहल पति की ओर से ही की जाती है। कुछ पत्नियां इनकार कर देती हैं तो कुछ रोमांच या नयेपन की चाहत में कबूल भी कर लेती हैं। पर आपके केस में बात अलग है। आपका कहना है कि जो फैसला पहली बार आपने मजबूरी में लिया उसके लिए आपको फिर से मजबूर किया जा रहा है। 

आपको दिखानी होगी सख्ती

ये अच्छी बात है कि आपको अपनी गलती का एहसास हुआ। लेकिन एक बार जो गलती हुई उसे दोहराना ज्यादा बड़ा अपराध है। इसलिए अपने पति को ये बात कड़ाई से समझाएं कि चाहे कुछ भी हो जाए पर आप इस गंदे खेल में शामिल नहीं होंगी। अगर आपके पति को वाकई आपसे प्यार है तो वो ऐसी जिद नहीं करेगा। लेकिन अगर वह फिर भी नहीं माने तो आपको बड़ा और कड़ा फैसला लेना ही होगा। आपको दिल कड़ा कर इस बारे में अपने घरवालों से बात करनी चाहिए। आप पति के खिलाफ कानून का सहारा भी ले सकती हैं।