home page

Affair: मैं मेरी पक्की सहेली के पापा से कर बैठी इश्क, अब हो गया ये काम

प्यार की कोई उम्र नहीं होती है। प्यार किसी से भी हो सकता है। इन दिनों मेरे साथ भी कुछ ऐसा ही हो रहा है में मेरी सहेली के पापा से प्यार कर बैठी हूं। मुझे पता है कि ये रिश्ता आगे नहीं बढ़ सकता है। लेकिन मैं उनसे प्यार करती हूं।
 
 | 
Affair: मैं मेरी पक्की सहेली के पापा से कर बैठी इश्क, अब हो गया ये काम

HR Breaking News(ब्यूरो)। यह कहानी है आलिया (बदला हुआ नाम) की। जिसे किसी और से नहीं बल्कि अपनी ही सहेली के पापा से प्यार हो गया। रिश्ता इतना आगे बढ़ चुका है कि आलिया अब ना तो पीछे हट सकती है और ना ही आगे बढ़ पा रही है। आलिया के मुताबिक,

“मेरी लाइफ में गिने-चुने ही दोस्त हैं। उनमें मेरी सबसे अच्छी दोस्त है रागिनी (बदला हुआ नाम)। कॉलेज में सारी लड़कियों का कोई न कोई ब्वॉयफ्रेंड जरूर था पर मुझे कभी कोई लड़का जंचा ही नहीं। रागिनी इसके लिए मुझे अक्सर छेड़ती थी। मैं भी उसे दिलासा देती थी कि जब भी कोई लड़का मेरी जिंदगी में आएगा तो सबसे पहले तुम्हीं से मिलवाउंगी। पर अब मैं उसे सच कैसे बताऊं कि मेरी जिंदगी में कोई और नहीं बल्कि उसी के पापा हैं।

ये भी पढ़ें : Extramarital Affair: दुकान में ही नौकर ने मालकिन के साथ बनाए संबंध, अब दोनों फसे

दरअसल पढ़ाई और नोट्स के सिलसिले में आलिया और रागिनी अक्सर एक दूसरे के घर आया-जाया करती थीं। आलिया के घर में उसकी मां और छोटी बहन के सिवा कोई नहीं। रागिनी के साथ उसके पापा, मम्मी और दो भाई रहते हैं। रागिनी के पापा कई बार दोनों को कार से ही कॉलेज छोड़ आया करते थे। उसके पापा काफी हैंडसम और मैच्योर थे।

आलिया का पेंटिंग्स में दिलचस्पी थी और उसकी बनाई कई पेंटिंग्स एग्जीबिशन में भी लग चुकी हैं। रागिनी के पापा कॉलेज में आर्ट्स फैकल्टी के प्रोफेसर हैं। वो अक्सर आलिया की पेंटिग्स की तारीफ करते थे और उसकी बारीकियों पर भी दोनों के बीच खूब बातें होती थीं।

आलिया के मुताबिक, “रागिनी के पापा मुझसे गार्जियन की तरह पेश आते थे। उनकी तरफ से कभी कोई ऐसी पहल नहीं हुई जो मुझे बुरी लगे। वो छोटी से छोटी बात भी बहुत प्यार और सलीके से समझाते थे। इस दौरान मुझे पता ही नहीं चला कि वो कब मुझे अच्छे लगने लगे।

एक दिन हिम्मत बटोरकर मैंने उनसे अपने दिल की बात कह दी। शुरू में तो वो काफी हैरान हुए। पर बाद में उन्होंने भी ये मान लिया कि उन्हें भी मैं पसंद हूं। इसके बाद हम कई बार डेट पर गए। हमने कभी भी अपनी मर्यादा नहीं लांघी लेकिन अब मुझे लगता है कि मैं उनके बिना नहीं रह सकती। रागिनी के पापा भी असमंजस में हैं कि वो क्या करें। मुझे समझ में नहीं आ रहा कि मैं अपने दिल की बात रागिनी को कैसे बताऊं और उसे सुनने के बाद न जाने वो कैसे रिएक्ट करेगी।

एक्सपर्ट की राय- 

इस उम्र में खुद से बड़े इंसान के साथ रिश्ता जुड़ जाना कोई नई बात नहीं है। आपके पापा नहीं हैं इसलिए आपने बतौर पुरुष अपनी सहेली के पिता को ही आदर्श बना लिया। लेकिन इस अंधे रिश्ते का कोई भविष्य नहीं। पहली वजह तो ये है कि अगर आपकी सहेली के पिता को अपने परिवार से प्यार है तो वो कभी भी आपको अपना जीवनसाथी नहीं बना पाएंगे। दूसरी बात ये है कि अगर आपकी सहेली का भरोसा टूटा तो आपके लिए भी सुकून से जीना आसान नहीं होगा।

ये भी पढ़ें : Black Diary: मुझे गोद में बैठाकर टीचर करता था गंदी हरकत, मना करने पर काट देता है नंबर

तीसरी और सबसे अहम बात आप दोनों के बीच उम्र का बड़ा फासला है जो आगे की जिंदगी के लिए बड़ी मुसीबत बन सकता है। इसे प्यार नहीं आकर्षण कहते हैं जो वक्त के साथ खुद खत्म हो जाता है। उम्मीद है कि आप हकीकत को गंभीरता से समझेंगी और दो परिवारों की जिंदगी के साथ कुछ गलत नहीं होने देंगी।