home page

Affair Love : जीजा ने 16 साल की साली के साथ बनाया रिश्ता

जीजा साली का रिश्ता मजाक मस्ती से भरा होता है। लेकिन यहां  तो मामला कुछ और ही है। जीजा को 16 साल की साली से प्यार हो गया। जीजा साली को लेकर फरार हो गया। 
 
 | 
Affair Love : जीजा ने 16 साल की साली के साथ बनाया रिश्ता

HR Breaking New (नई दिल्ली)। जीजा साली का रिश्ता हमेशा से ही मजाक करता रहा है। वही इस रिश्ते को बेटी और पिता का दर्जा भी दिया जाता है लेकिन अब एक मामला सामने आ रहा है जिसमें परिवार को दामाद को अपने घर में रखना काफी भारी पड़ रहा है।बताया जा रहा है कि जीजा को साली से प्यार हो गया उसके बाद जीजा अपनी ही साली को लेकर फरार हो गया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

ये भी पढ़ें : MP के इन जिलों से गुजरेगी 342 किमी लंबी नई रेल लाइन, 514.40 करोड़ रुपये हुए जारी

एक परिवार वाले को अपने दामाद को अपने घर पर रखना काफी नुकसानदायक रहा। उनकी बड़ी बेटी की किस्मत तो खराब हो ही गई है यहां तक कि उनकी छोटी बेटी की भी इज्जत चली गई। 4 बच्चों के पिता ने अपनी साली के साथ ऐसा किया जिसे जान कर जीजा–साली के रिश्तों से भरोसा उठ जाए। पूरा मामला राजस्थान के डूंगरपुर जिले के कुंआ थाना इलाके से जुड़ा हुआ है।

पुलिस अब फरार जीजा की तलाश कर रही है। कुंआ थाना इलाके में रहने वाले एक शख्स के यहां उसका दामाद भी रहता था। मजदूरी करने के बहाने उसने अपनी 16 साल की साली को भगा लिय। इसके बाद पीड़िता के पिता ने अपने दामाद के खिलाफ अपहरण और रेप का मामला दर्ज कराया। पीड़िता ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि उनकी बड़ी बेटी की शादी 30 साल के गोपीनाथ (बदला हुआ नाम) से करवाई थी।

उसके चार बच्चे हैं। वो गुजरात के मेहसाणा में मजदूरी करता था। वो और उसकी बेटी हमारे यहां ही रहती है। 2 जुलाई 2022 को दामाद अभी नाबालिग साली को मजदूरी कराने के बहाने ले कर भाग गया। इसके बाद वह वापस नहीं आया। उसने अपना मोबाइल नंबर भी बंद कर दिया।फैमिली वालों ने काफी छानबीन भी की लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला लेकिन इसके बाद

ये भी पढ़ें : दिल्ली में DTC या क्लस्टर बस में सफर करने वालों के लिए बड़ा अपडेट

घरवालों ने उसे खोज निकाला और घर लेकर वापस आ गए यहां पर जब लड़की से पूछा गया तो उसने जीजा की सारी बातों का खुलासा किया। उसने बताया कि वो उसे किडनैप करके ले गया और रेप किया। पूरा मामला खुलने के बाद जीजा फरार हो गया।