home page

Affair : दो पुरुषों के साथ आपत्तिजनक हालत में मिली बहू, देख सास के उड़ गए होश

शादी के बाद पति-पत्नी के बीच तीसरे के आने से जिंदगी बर्बाद हो जाती है। यूपी से एक ऐसा ही मामला सामने आया है। महिला का पति काम की तलाश में विदेश गया था। पीछे से महिला को दो युवकों से प्यार हो गया। एक दिन महिला दोनों युवकों के साथ आधी रात को रोमांस कर रही थी तभी वहां सास आ गई और तीनों को रंगेहाथों पकड़ लिया। जानिये पूरी कहानी- 

 | 

HR Breaking News (नई दिल्ली)। उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले के निचलौल थाना क्षेत्र के गांव से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। गांव में रहने वाले एक परिवार की बहू का दो युवकों से अफेयर चल रहा था। महिला का पति रोजगार के लिए सऊदी अरब चला गया। पत्नी का इस दौरान अपने मायके आती जाती रहती थी। इस बीच उसके मायके पक्ष के दो युवकों के साथ रिलेशनशिप में आ गई।महिला की उन युवकों से धीरे-धीरे बातों करनी शुरू कर दी। उसने अपने दोनों प्रेमियों को ससुराल में भी बुलाने लगी थी।

 

ये भी पढ़ें : Love Affair : 53 साल की महिला को 18 साल के युवक से हुआ प्यार, तोड़ दिया 24 साल पुराना रिश्ता

एक दिन महिला ने दोनों आशिकों को आधी रात को अपने घर बुला लिया। महिला प्रेमियों के साथ रोमांस कर रही थी तभी महिला की सास को कुछ सुनाई दिया। सास उठकर बाहर आ गई और उसने बहू के कमरे में खिड़की से देखा तो बहू दो युवकों के साथ आपत्तिजन हालत में थी।तीनों को इस हालत में देख सास के होश उड़ गए। सास ने बहू के कमरे में आगे कुंडी लगा दी। बुजुर्ग महिला ने बहू समेत दोनों युवकों को पुलिस के हवाले कर दिया। महिला ने बहू और दोनों युवकों पर केस दर्ज करवाया है। आइए नीचे खबर में विस्तार से जानते हैं पूरा मामला- 

 

 

 

ये भी पढ़ें : UP में बनेगा 380 किलोमीटर का नया एक्सप्रेसवे, 8 जिलों से होकर गुजरेगा

एक महिला ने अपने दो प्रेमीयों को ससुराल में मिलने के लिए बुलाया था. वह दोनों के साथ कमरे में थे. तभी सास वहां पहुंच गई. उसने आवाज सुना और जब वह झांकी तो उसके होश उड़ गए क्योंकि वह देखी कि बहू दो पुरुषों के साथ आपत्तिजनक हालत में थी. उसके बाद सास ने कमरे का ताला लगाकर तीनों को बंद कर दिया और 112 पर फोन कर पुलिस को बुलाया. पुलिस गांव पहुंची, महिला ने सब कुछ पुलिस को बताया. फिर पुलिस ने कमरे का दरवाजा खोला गया और सास ने बहू और उन दोनों युवकों को पुलिस के हवाले कर दिया।

ये भी पढ़ें : 8th Pay Commission : कर्मचारियों के लिए आएगा आठवां वेतन आयोग, फाइल हो गई तैयार

बताया जा रहा है कि महिला की सास ने तीनों के खिलाफ केस दर्ज करवाया है बुजुर्ग महिला ने मीडिया को बताया कि जब उसने तीनों को पकड़ा तो एक बिस्तपर पर आपत्तिजनक हालत में पाए गए। सास ने बाहर से कमरे के ताला लगा दिया और पुलिस को तुंरत आने को कहा। पुलिस ने को पुलिस ने पकड़ लिया है।