home page

Affair Story : 49 साल की मां और 23 साल की बेटी को एक लड़के से हुआ प्यार, फिर किया ये काम

प्यार अंधा होता है ये तो आपने सुना ही होगा। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक लव स्टोरी खूब वायरल हो रही है। मां और बेटी को एक ही लड़के से प्यार हो गया। 

 | 
Affair Story : 49 साल की मां और 23 साल की बेटी को एक लड़के से हुआ प्यार, फिर किया ये काम

HR Breaking News (नई दिल्ली)। आजकल रिश्ते बनने और बिगड़ने में देर नहीं लगती है, हर दिन रिश्तों की नई परिभाषा देखे को मिलती है। कुछ अजब-गजब रिश्ते ऐसे होते हैं, जिसकी जानकारी सामने आने के बाद हाईवोल्टेज ड्रामा भी देखने को मिलता है। एक ऐसे ही रिश्ते की चर्चा सोशल मीडिया पर हो रही है, जिसे देखने के आपको भी हैरानी होगी।

ये भी पढ़ें : UP में बड़ा शहर बसाने का प्लान, 8 जिले होंगे शामिल


रेडिट पर एक लड़की ने पोस्ट कर बताया कि उसे बड़ी हैरानी हुई जब उसने पहली बार अपनी मां के बॉयफ्रेंड से मिली। उसे समझ नहीं आ रहा था कि आखिर इस स्थिति को कैसे संभाले। लड़की ने बताया कि उसकी मां ने अपने बच्चों के लिए पूरी जिन्दगी डेडीकेट कर दी थी। जब बच्चे थोड़े सक्षम हुए तो उन्होंने मां को अपनी जिन्दगी जीने के लिए कहा और अपने लिए साथी ढूढ़ने की जिद्द करने लगे।

बॉयफ्रेंड को मां के साथ देखकर डरी लड़की


लड़की ने बताया कि एक दिन मां ने अपने बॉयफ्रेंड को लेकर घर आईं। मुझे बुलाकर उससे परिचय करवाया। मैंने तुरंत उस लड़के को पहचान लिया क्योंकि हम पिछले साल कई बार मिले थे, हमने एक साथ समय बिताये थे। मां के साथ उसे देखकर मैं तो एकदम शांत थी लेकिन मेरे मन में कई सवाल कौंधने लगे थे। उसने बताया कि वह अपनी मां को इस बारे में बताना चाहती है लेकिन उसे समझ नहीं आ रहा था कि वह बात मां से कहे तो कैसे कहे?

इसी बीच लड़की की मां के बॉयफ्रेंड ने भी इस बात को ना बताने के लिए कहने लगा। 23 वर्षीय लड़की ने कहा कि वह पिछले साल 49 वर्षीय व्यक्ति (मां के बॉयफ्रेंड) के साथ कई रातें बिता चुकी है और इस बारे में उसकी मां को कोई पता नहीं है। लड़की ने कहा कि मैं मां को सब बताना चाहती हूं, लेकिन मैं मां को दुःख भी नहीं पहुंचना चाहती। उसने यूजर्स से पूछा कि अब मुझे क्या करना चाहिए।

ये भी पढ़ें : RBI Guidelines : 500 और 1000 के नोटों को लेकर RBI ने दी बड़ी जानकारी

तमाम रेडिट यूजर्स ने इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं और सलाह दी है। एक यूजर ने लिखा कि जितनी जल्दी हो सके, इसके बारे में मां को जानकारी देनी चाहिए और हाँ ये भी बताना चाहिए कि उसने बताने के लिए मना भी किया। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि वाकई यह स्थिति तो बेहद असामान्य है और सिर दर्द देने वाला है। मां को सबकुछ साफ़-साफ बता देना चाहिए, साथ ही यह भी बताना चाहिए कि यह एक अतीत था जो अब बीत चुका है।