home page

Affair Story : पत्नी को छोड़ साली को किया गर्भवती, फिर हुआ तगड़ा ड्रामा

पत्नी और पति ने फॅमिली को आगे बढ़ाने का प्लान बनाया था पर पत्नी को क्या पता था के उसका पति उसी की बहन के साथ संबंध बना रहा है और हुआ कुछ ऐसा के पत्नी से पहले साली हो गयी प्रेग्नेंट 

 | 
affiar

HR Breaking News, New Delhi : यह पता चलना कि आपके साथी ने धोखा दिया है यह हमेशा ही झकझोर देने वाला होता है लेकिन अगर ये पता चले कि यह किसी करीबी दोस्त या सगे संबंधी ही इसमें शामिल रहा है तो यह कुछ ज्यादा ही गहरा घाव देता है। ऐसा ही एक महिला के साथ हुआ जब उसे पता चला कि उसके पति का अफेयर उसकी बहन से ही चल रहा था।

पति के साथ बच्चे की कर रही थी कोशिश

महिला ने अपना दर्द साझा करते हुए बताया कि वह अपने पति के साथ कई साल से गर्भ धारण करने के लिए संघर्ष कर रही थी लेकिन उसके पैरों तले जमीन खिसक गई जब उसे पता चला कि उसकी अपनी बहन गर्भवती है और बच्चे का पिता कोई और नहीं बल्कि उसका ही पति है। ये सब तब हुआ जब दोनों शादीशुदा थे। इस दौरान ही उसका पति बहन के साथ अफेयर चला रहा था।

Gold Price Today : रिकॉर्ड लेवल पर पहुंचा 10 ग्राम सोने का भाव

राज खुलने के बाद खत्म कर ली शादी

महिला ने खुलासा किया कि उसकी शादी उसी समय खत्म हो गई जब उसे पता चला कि महिला की बहन उसके पति के बच्चे की मां बनने वाली है और वह होने वाले बच्चे को पालने में मदद करने के लिए चला गया।

महिला ने बताया कि इसके बाद पति ने उसकी बहन से शादी कर ली और अब उसका उन दोनों से कोई लेना देना नहीं है। लेकिन अब कहानी में नया ट्विस्ट आ गया है। दरअसल अब महिला के माता-पिता चाहते हैं कि वह अपने भतीजे (पूर्व पति और बहन के बच्चे) से मिले और फैमिली डिनर में शामिल करना चाहते हैं।

Affair : 30 साल की महिला को यंग पड़ोसी से मिली संतुष्ट फिर हर रात होने लगा ये काम

महिला ने लिखा अपना दर्द

महिला ने एक कॉलम में अपना दर्द लिखा है। इसमें उसने कहा है कि "जब मैं अपने पूर्व पति के साथ शादीशुदा थी तो हमें गर्भधारण करने में परेशानी हुई। वो साल मेरे लिए बहुत तकलीफदेह थे लेकिन मुझे लगा कि हम दोनों की शादी ही हम दोनों के लिए पर्याप्त थी। फिर यह भी ज्यादा दिन न रहा और मुझे पता चला कि उसका अफेयर मेरी बहन के साथ चल रहा है।"

अफेयर पता चलने के बाद फूटा एक और हम

महिला ने आगे लिखा "हमारे बीच बड़ी लड़ाई हुई। इस टकराव के बात मेरे तत्कालीन पति और मैने आगे बढ़ने और एक नई शुरुआत करने का फैसला किया। हमारे अलग होने के कुछ ही सप्ताह बाद भी मेरी बहन ने आश्चर्यजनक खबर दी कि वह गर्भवती थी। मेरे पूर्व पति ने उसके साथ परिवार शुरू करने के लिए मुझे तलाक दे दिया।"

Nirmala Sitharaman : टैक्स पयेर्स के लिए आयी Good News , वित्त मंत्री ने दिया ये आदेश

महिला का कहना है सालों से वह और उनकी बहन परिवार के कार्यक्रमों में शामिल होती रही हैं। उसके माता-पिता शुरुआत में तो उसकी बहन से नाराज़ थे, लेकिन जब बच्चा पैदा हुआ तो उन्होंने स्वीकार कर लिया।

बहन के फेसबुक पेज पर जो देखा और हुई परेशान

उसके माता-पिता ने उसे इस साल अपनी बहन के साथ क्रिसमस में भाग लेने के लिए कहा। इसके बाद आखिरकार वह अपनी बहन के फेसबुक पेज पर गई और वहां जो देखा वह सचमुच विचलित कर देने वाला था। महिला ने देखा कि उसका पूर्व पति और उसकी बहन की एक दूसरे के साथ सैकड़ों तस्वीरें थीं। महिला ने यह भी पूछा है कि क्या उसे माता-पिता की इच्छा को पूरा करने के लिए उन दोनों के साथ क्रिसमस में शामिल होना चाहिए।

Modi Government : PPF खाताधारकों को सरकार दे रह है पूरे 42 लाख रूपए