home page

Affair : दोस्त ने ही पत्नी से संबंध बनाने की दी छूट, खुद कमरे में भेजा

Affair : एक व्यक्ति ने अपने दोस्त की सहमति से उसकी पत्नी के साथ उसकी के घर कई बार संबंध बनाए  । इसके बाद बाद से तीनों में अच्छी बॉन्डिंग बन गई है। लेकिन अब एक डर सता रहा है।

 | 

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)।  शादी के बाद पति पत्नी का एक दूसरे के साथ जीवन बिताए यही परंपरा है। लेकिन आज की मॉडर्न लाइफ स्टाइल में तमाम लोग ऐसे भी हैं, जो इस बंधन को नहीं मानते और अपने हिसाब से अपनी जिंदगी जीना चाहते हैं। ऐसे ही एक व्यक्ति ने अपने दोस्त की सहमति से उसी की पत्नी से कई बार संबंध बनाए। इस शख्स का नाम वरूण है। 

 

 

ये भी देखें :  500 रुपये का भी नोट होगा बंद! RBI गवर्नर ने दी महत्वपूर्ण जानकारी

 

वरूण ने बताया कि वो एक कंपनी में काम करता है और वो शादीशुदा है। वरूण की शादी को  8 साल हो चुके हैं। उसका कहना है कि उसने अपने दोस्त की पत्नी के साथ उसके घर में संबंध बनाए।  इस काम में खुद उसके दोस्त ने साथ दिया।

 

 


जब पहली बार दोस्त की पत्नी से हुई मुलाकात

वरूण ने कहा कि ये सब संयोगवश  हुआ । उसका दोस्त और वो एक ही कंपनी में नौकरी करते हैं।  एक दिन दोनों को पार्टी में बाहर जाना था।  उससे पहले दोनों ने आपना काम निपटाने का फैसला किया। ऑफिस का काम निपटाने के बाद वो उसे अपने घर ले गया।  वहां पर दोस्त की खूबसूरत बीवी काम कर रही थी। 

वो उसे देखकर मुस्कराई और चाय लाकर दी।  इस दौरान पहली बार दोनों के बीच वहां पर थोड़ी बहुत बातचीत हुई।  पत्नी के जाने के बाद दोस्त ने उससे पूछा कि उसकी बीवी कैसी लगती है।  वरूण के मुताबिक उसने कहा कि खूबसूरत है।  फिर दोस्त ने पूछा कि पूछा कि उसे पत्नी में कौन सा अंग सबसे खूबसूरत लगता है।   इस सवाल पर वो एकदम चुप हो गया।  कुछ देर बाद दोस्त घर से पार्टी के लिए निकला।  जब वरूण भी उसके साथ ही चलने लगा तो उसने रोक लिया और कहा कि अंदर जाओ और एक्सपीरियंस करके बताओ कि उसे उसकी पत्नी में सबसे अच्छा क्या लगता है। 

ये भी देखें :  500 रुपये का भी नोट होगा बंद! RBI गवर्नर ने दी महत्वपूर्ण जानकारी


पहले दोस्त की पत्नी ने की शुरूआत

इसके बाद वरूण जब दोबारा से अपने दोस्त के घर में दाखिल हुआ तो दोस्त की पत्नी मुस्कराकर उसका इंतजार कर रही थी। इसके बाद दोस्त की पत्नी ने उसे खाने के लिए कुछ लाकर दिए।  फिर वो दोनों बात करते हुए बेडरूम में चले गए। जहां पहले तो उन्होंने साथ में ड्रिंक किया। वरूण ने बताया कि रोमांस की शुरूआत पहले उसके दोस्त की पत्नी ने ही की और इसके बाद दोनों ने सबंध बनाए और ये कई बार हुआ।  

वरूण के अनुसार  उसे कुछ दिनों बाद पता चला कि उसका दोस्त और उसकी पत्नी दोनों मल्टी-पार्टनर रिलेशनशिप को एंज्वॉय कर रहे हैं।  उसका दोस्त भी दूसरी महिलाओं के साथ एंज्वॉय करता है।  वहीं पत्नी को भी उसने इस काम की छूट दे रखी है।  दोस्त की पत्नी के साथ संबंध बनने के साथ अब वो भी उनके ग्रुप में शामिल हो गया है और वो अक्सर इस तरह की रिलेशनशिप को एंज्वॉय करता है।

ये भी देखें :  500 रुपये का भी नोट होगा बंद! RBI गवर्नर ने दी महत्वपूर्ण जानकारी

अब सता रहा डर

वरूण का कहना है कि इस रिलेशनशिप में आने के बाद उसने कई बार होटलों में होने वाली ग्रुप पार्टियों में हिस्सा लिया है।  जिसमें उसको काफी आनंद आया है।  


हालांकि उसे एक बात का डर लगा रहता है कि जब उसकी पत्नी को इस बारे में पता चलेगा तो क्या होगा। उसके मुताबिक अब वो चाहता है कि उसकी पत्नी भी मल्टी पार्टनर रिलेशनशिप को एंज्वॉय करना सीखे,  जिससे वो भी जिंदगी का आनंद लेना सीख सके ।