home page

Affair : पति ने अपनी पत्नी का दोस्त से चलवाया चक्कर, फिर सामने आई सच्चाई

मध्य प्रदेश के इंदौर से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। एक पति ने अपनी पत्नी का दोस्त से अफेयर चलवाया। पति ने दोस्त के साथ पत्नी का संबंध बनाते हुए एक वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। अब पीड़िता ने दोस्त और पति के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। 

 | 

HR Breaking News (नई दिल्ली)। मध्य प्रदेश के इंदौर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक पति ने अपने दोस्त की मदद से पहले अपनी पत्नी को लव अफेयर में फंसाया. धीरे-धीरे दोस्त और पत्नी के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी. फिर एक दिन अपने दोस्त से वीडियो कॉल करवाकर अपनी का इंटिमेट वीडियो रिकॉर्ड किया. फिर इस शख्स ने अपनी पत्नी को उसका वीडियो भेजा और सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया. जब पीड़िता ने वीडियो देखा उसके होश उड़ गए. फिर महिला ने अपनी पति और उसके दोस्त के खिलाफ पुलिस से शिकायत की. फिलहाल मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दिया है।

ये भी पढ़ें : Haryana ka Mausam : हरियाणा के इन जिलों में 3 दिन होगी बारिश, अलर्ट हुआ जारी

दरअसल, कुछ साल पहले पीड़िता की जान पहचान उत्तराखंड के रहने वाले एक युवक से हुई थी। दोनों में नजदीकियां बढ़ी और बाद शादी तक पहुंच गई. जब युवक ने शादी के प्रपोज किया तो पीड़िता ने भी हां कर दिया. दोनों की शादी हो गई, लेकिन कुछ वक्त बाद युवक पत्नी को छोड़कर चला गया. इसके बाद महिला की पहचान एक दूसरे युवक से हुई. दोनों में दोस्ती हो गई और फिर शादी करने का फैसला हुआ. आरोप है कि इस युवक ने पहले पीड़िता को अपने प्रेम जाल में फंसाया और उसका वीडियो बना लिया। आरोपी युवक ने खुद को महिला के पूर्व पति का दोस्त बताया था. महिला ने पति और उसके दोस्त पर वीडियो वायरल करने का आऱोप लगाया है।

महिला ने लगाए गंभीर आरोप

पीड़िता का कहना है कि पति ने ही वीडियो रिकॉर्ड करवाकर वायरल किया है. उसका कहना है कि वीडियो रिकॉर्ड करने वाले युवक ने खुद को उसके पति का दोस्त बताया था. उसने कहा था कि उसके पति ने ही उससे यह सब कराया है. मामला सामने आने के बाद महिला अपने पति और उसके दोस्त की शिकायत लेकर थाने पहुंची. फिलहाल पुलिसने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें : पुरानी पेंशन योजना को लेकर केंद्र ने UP सरकार को भेजा लेटर

पीड़िता का कहना है कि उसका पति उसके चरित्र पर शक किया करता था. इसी वजह से वह उसे छोड़कर चला गया. इसकी बाद एक दूसरे शख्स से जान पहचान हुई. महिला का आरोप है कि इसी युवक ने प्रेम जाल में फंसाकर पूरी वारदात को अंजाम दिया. आरोपी युवक ने पहले पीड़िता का वीडियो रिकॉर्ड किया, फिर उसे बताया कि यह सब उसके पति ने उसेस कराया है।