home page

Affair: पति नहीं था घर, पत्नी पड़ोस के यंग लड़के के साथ फरमा रही थी इश्क, घरवालों को लग गई भनक

यूपी से एक हैरान करने वाला मामला आया है। पति विदेश में नौकरी करता था। महिला ने अपने पड़ोस के एक लड़के के साथ रिलेशनशिप में आ गई। एक दिन महिला पड़ोसी के साथ रिलेशन मना रही थी। पड़ोसी ने दोनों को एक साथ देख लिया उसने घरवालों को फोन कर बुला लिया। 

 | 
Affair: पति नहीं था घर, पत्नी पड़ोस के यंग लड़के के साथ फरमा रही थी इश्क, घरवालों को लग गई भनक

HR Breaking News (ब्यूरो)। यूपी में प्रेम-प्रसंग का एक ऐसा मामला सामने आया, जिसने सुनकर सभी दंग रह गए। एक महिला का पड़ोस के युवक से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। महिला का पति विदेश में नौकरी करता है। जैसे ही महिला का पति घर से जाता है तो प्रेमी उसके घर आ जाता है। प्रेमी की इस हरकत पर दूसरा पड़ोसी नजर रखे हुए था। एक दिन जैसे ही महिला की पति घर से निकला तो महिला का प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर की दीवार फांदकर घुस गया।

ये भी पढ़ें : Affair : टूर से घर लौटा पति तो गैर मर्द की बाहों में थी पत्नी, अब खड़ी हुई बड़ी मुसीबत


पड़ोसी ने देखते ही महिला के घर वालों को फोन करके बुला लिया। महिला और उसका प्रेमी कमरे के अंदर इश्क फरमा रहे थे। दोनों आपत्तिजनक हालत में थे, इसी बीच घर वालों ने दरवाजा खोल दिया। कमरे के अंदर का जो नजारा था उसे देखकर सभी दंग रह गए। घर वालों ने प्रेमी को दबोच लिया। गुस्साए परिजनों ने डेढ़ घंटे तक आरोपी को बंधक बनाकर रखा और उसकी धुनाई भी की। बाद में मांफी मांगने पर चेतावनी देकर छोड़ दिया। मामले में पुलिस में शिकायत नहीं की गई।


मामला सिविल लाइंस के अगवानपुर क्षेत्र का है। कस्बे के एक मोहल्ले में रहने वाला युवक सऊदी अरब में नौकरी करता था। अगवानपुर स्थित उसके घर में पत्नी और चार बच्चे रहते हैं। उसके घर के बगल में ही बड़े भाई का भी परिवार रहता है। बताया गया कि शनिवार रात महिला अपने बच्चों के साथ घर में सोई थी।

ये भी पढ़ें : Sasur Bahu Affair Story: होटल के कमरे में आपत्तिजनक हालत में मिले ससुर और बहू, जानिये पूरा मामला

रविवार तड़के करीब पांच बजे मोहल्ले में रहने वाला एक युवक दीवार फांदरकर महिला के घर में घुस गया। पड़ोस में रहने वाले युवक की नजर उस पर पड़ गई। जिसके बाद महिला के भतीजे को कॉल करके पड़ोसी ने बता दिया। जिसके बाद परिवार के लोग सजग होकर जाल बिछा दिए।

कुछ देर बाद जब परिवार के लोग महिला के घर पहुंचे तो वह प्रेमी के साथ रंगरलियां मनाते मिली। लोगों ने आरोपी को मौके पर ही पकड़ कर उसकी धुनाई कर दी। शोर होने पर आसपास के लोग भी एकत्रित हो गए। परिवार वालों ने आरोपी युवक को घर के अंदर ही बंधक बना लिया।

ये भी पढ़ें : Sasur Bahu Affair Story: होटल के कमरे में आपत्तिजनक हालत में मिले ससुर और बहू, जानिये पूरा मामला

इसके बाद करीब डेढ़ घंटे तक हंगामा चला। बाद में मोहल्ले के गणमान्य लोगों ने आरोपी के परिजनों को भी मौके पर बुला लिया। बाद में महिला और आरोपी युवक अपने कृत्य के लिए माफी मांगने लगे। आगे से ऐसी गलती न करने का भरोसा भी दिया। जिसके बाद परिवार वालों ने दोनों को छोड़ दिया। इस मामले में पुलिस में भी कोई शिकायत नहीं की गई।