home page

Affair : रईस घर की महिला ने फोटोग्राफर के साथ बनाए संबंध, ऐसे शुरू हुआ अफेयर

Affair : प्यार और अट्रेक्शन दोनों अलग अलग चीजें हैं। परंतु कई मामलों में देखा गया है कि लोग शादीशुदा होने के बावजूद किसी दूसरे की ओर आकर्षित हो जाते हैं और जो रिश्ता स्थापित होता है उससे शादीशुदा जिंदगी टूटने के कगार पर पहुंच जाती है। ऐसा ही एक मामला है जोकि एक मॉडल के साथ हुआ है। 

 | 

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)। मेरी उम्र 32 साल है और मैं एक शादीशुदा महिला हूं। मैं पिछले 11 साल से मॉडलिंग करती हूं और मेरे पति एक बड़े बिजनैस मैन हैं। मैं अपने पति के साथ बेहद खुश हूं। मुझे किसी चीज की कमी नहीं है लेकिन मेरी एक गलती के कारण मैं बुरी तरह से फंस चुकी हूं, मुझे समझ नहीं आ रहा कि मैं क्या करूं।  

 

 

ये भी देखें : सास ने दामाद के साथ मनाई सुहागरात, अब उसके बच्चे की बनने वाली है मां

 

दरअसल मैंने पिछले 2 फोटोशूट एक ही फोटोग्राफर को हायर किया था। उस फोटोग्राफर का नाम आयुष्मान है। आयुष्मान काफी यंग लड़का है और वो बेहतरीन फोटोशूट करता है। पहले भी कई मॉडल के फोटोशूट उसने किए है। यही चीज देखकर मैंने उससे फोटोशूट करवाने के सोची। जब उसने पहला फोटोशूट किया तो उसकी वजह से मुझे खूब तारीफ भी मिली। इसलिए अगला फोटो शूट भी उसी से कराया। 

 

 

ये भी देखें : सास ने दामाद के साथ मनाई सुहागरात, अब उसके बच्चे की बनने वाली है मां

 

जब हमारी शुरू हुई बातचीत

इन सबके बीच मेरी और आयुष्मान की काफी अच्छी दोस्ती हो गई। वो अक्सर मुझे हाल चाल पूछने के लिए फोन कर लिया करता था।  धीरे धीरे हमारी चैटिंग भी होने लगी थी। थोड़े दिन पहले मुझे एक फिल्म के लिए फोटोशूट चाहिए था तो मैंने आयुष्मान का फोन किया और उसे फोटोशूट के लिए कहा। इसके बाद हमनें फोटोशूट के लिए शहर से बाहर एक लोकेशन फाइनल की। वो काफी लग्जरी जगह थी तो मैंने उसने मुझे कहा यहां ठीक रहेगा। 

ये भी देखें : सास ने दामाद के साथ मनाई सुहागरात, अब उसके बच्चे की बनने वाली है मां

हम दोनों के बीच दो बार बने संबंध

हम दोनों फोटोशूट के लिए वहां गए। पहले तो उसने अगल अलग ड्रेस में फोटोशूट किया इसके बाद कहा कि आप स्कर्ट में फोटोशूट करवा लें। मैंने उसकी बात मान ली और मैंने स्कर्ट डाल ली। इस दौरान उसने तीन चार फोटो लिए और मुझे सही एंगल बताने के लिए उसने मुझे टच किया। इसके बाद उसने बैड पर भी फोटोशूट किया।  बैड पर उसने अलग अलग पोज लिए। 


इस दौरान उसने मुझे फिर से टच करने लगा टच करते करते ही उसने मुझे पीछे से पकड़ लिया। ये देखकर मैंने उसे धक्का देने की कोशिश की लेकिन वो नहीं माना और आखिर में हम दोनों के बीच संबंध भी बन गए। कहीं न कहीं मैं भी उसे पसंद करती थी इसलिए मैंने ज्यादा विरोध नहीं किया। इसके बाद भी हम दोनों के बीच एक बार और भी संबंध बने। लेकिन अब मेरे साथ समस्या ये है कि वो अभी भी मुझसे डिमांड करता है लेकिन मैं अब नहीं चाहती क्योंकि मुझे ये गलत लगता है और मेरी शादी टूटने का भी खतरा है।

ये भी देखें : सास ने दामाद के साथ मनाई सुहागरात, अब उसके बच्चे की बनने वाली है मां

एक्सपर्ट की राय

रिलेशनशीप एक्सपर्ट कविता आनंद कहती हैं कि अक्सर एक दूसरे की प्रति आकर्षित होना स्वाभाविक बात है लेकिन अगर आप उस आकर्षण के चलते गलत रिश्ते भी बना लेते हैं तो ऐसा बिल्कुल गलत है। आपने भी शादीशुदा होते हुए किसी और के साथ रिश्ते बनाकर गलत किया है।  वहीं आप खुद कह रही हैं कि आपको अपने पति से कोई दिक्कत नहीं है और वो आपकी सारी इच्छाएं भी पूरी करते हैं। इसके बावजूद आपने फिर भी गैर मर्द के साथ रिश्ते स्थापित किए हैं।  


मैं आपसे कहना चाहूंगी की आपके लिए ठीक यही रहेगा की पहले तो आप उस लड़के को समझाएं और बताएं कि ये गलत है। अगर वो फिर भी नहीं माने तो आपको इस बारे में अपने पति से जरूर बात करनी चाहिए। जो कुछ भी आपसे हुआ है आपको अपने पति को सही सही बता देना चाहिए। अगर आप ऐसा नहीं करती हैं तो आपके रिश्ते और खराब होते चले जाएंगे और फिर रिश्ते ठीक करने का मौका भी नहीं मिलेगा।