home page

Affair : शादीशुदा महिला ने घर बुला रखा था प्रेमी, ऊपर से पति आ गया तो मारने लगी बहाने

Haridwar News: हरिद्वार से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. दरअसल शादीशुदा प्रेमिका से मिलने उसके घर गया प्रेमी बुरी तरह फंस गया. जैसे ही प्रेमी घर पहुंचा, तभी अचानक पति घर आ गया. पति के डर से महिला ने प्रेमी को चोर बताकर चोरी करने का आरोप लगा दिया. आइए जानते है पूरी कहानी।
 
 | 
Affair : शादीशुदा महिला ने घर बुला रखा था प्रेमी, ऊपर से पति आ गया तो मारने लगी बहाने

HR Breaking News (नई दिल्ली)।  प्रेमी-प्रेमिका के किस्से आपने कई सुने होंगे. अक्‍सर प्रेमी-प्रेमिका सात जन्‍म तक साथ निभाने की कसमें खाते हैं. हालांकि कई बार पकड़े जाने पर कसमें वादे हवा-हवाई हो जाते हैं. कुछ ऐसा ही मामला उत्तराखंड के हरिद्वार जिले से साने आया है.

हरिद्वार के ज्वालापुर क्षेत्र में एक शादीशुदा प्रेमिका से मिलने उसके घर गया प्रेमी बुरी तरह फंस गया. जैसे ही प्रेमी घर पहुंचा, तभी अचानक पति घर आ गया. पति के डर से महिला ने प्रेमी को चोर बताकर चोरी करने का आरोप लगा दिया.

ये भी पढ़ें :  My Story : मैंने अपने पति की खुशी के लिए शराब पीना किया शुरू, महिला ने खोले राज

इसके बाद पति ने आव देखा न ताव, उसने चोर की जमकर पिटाई कर दी. फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया. खुद को जेल भेजे जाने की बात पर उसने प्रेमिका की पोल खोल दी और सारी व्हाट्सएप चैट पुलिस को दिखा दी.


जानकारी के अनुसार, ज्वालापुर की रहने वाली एक विवाहित महिला की इंस्टाग्राम पर एक युवक से दोस्ती हुई. वह महिला से कम उम्र का था. महिला और उसकी बातें होने लगीं. इसके बाद मामला आगे बढ़ा, तो महिला ने पति की गैरमौजूदगी में युवक को अपने घर पर मिलने के लिए बुला लिया. जब युवक घर पहुंचा, तभी महिला का पति अचानक घर पर लौट आया. पति से छिपकर चोरी-चोरी प्यार का चक्कर महिला को महंगा पड़ने ही वाला था कि महिला ने पल्ला झाड़ते हुए अपने प्रेमी को चोर बता दिया.


घर में घुसकर बनाया बंधक और…


महिला ने प्रेमी पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसने उसे घर में घुसकर बंधक बनाया और लूटपाट कर रहा था. ऐसे में पति ने आव देखा न ताव, युवक की जमकर धुनाई कर दी और पुलिस को सूचना दी. शिकायत पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी युवक को कोतवाली ले आई. पुलिस केस दर्ज कर उसे जेल भेजने की तैयारी कर ही रही थी कि प्रेमी के सब्र का बांध टूट गया. इसके उसने जो खुलासा किया, उसे सुन सभी दंग रह गए.


व्हाट्सएप चैट के बाद हुआ ऐसा


पुलिस ने बताया कि युवक ने अपने मोबाइल पर महिला के साथ हुई व्हाट्सएप चैटिंग दिखाते हुए बताया कि वह कोई चोर या बदमाश नहीं है बल्कि महिला के बुलाने पर ही वह उसके घर गया था.

ये भी पढ़ें : Indian Railways: इस ट्रेन में हर रोज खाली जाती हैं सीटें, 63 करोड़ का हुआ घाटा

युवक और महिला के बीच हुई व्हाट्सएप चैटिंग जब पुलिस ने पढ़ी, तो पूरा मामला खुल गया. जब पुलिस ने महिला के पति को उसकी पत्नी की चैटिंग दिखाई, तो वह गश खाकर बेहोश होते-होते बचा. उसे यकीन नहीं हो रहा था. इसके बाद पुलिस ने युवक का सिर्फ शांतिभंग में चालान किया.