home page

Affair : बेटे के सामने आई सच्चाई, मां का उसके दोस्त से चल रहा था अफेयर, कई बार बना चुके थे संबंध

रिश्ते कब किसके साथ पनप जाएं ये कोई नहीं जानता है। कई बार गलत रिश्ता बनने से जिंदगी बर्बाद हो जाती है। ऐसा ही कुछ इस कहानी में है। शादीशुदा महिला को अपने बेटे के दोस्त से प्यार हो गया और उसके साथ कई बार संबंध भी बना लिए। जानिये पूरी कहानी- 

 | 
Affair : बेटे के सामने आई सच्चाई, मां का उसके दोस्त से चल रहा था अफेयर, कई बार बना चुके थे संबंध

HR Breaking News (नई दिल्ली)। रिश्ते की सबसे खूबसूरत बात यही है ये कब किसके साथ पनप जाए इसके बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता. आपको कई रिश्ते ऐसे देखने को मिल जाएंगे जो एक दो मुलाकात में ही इतने ज्यादा पक्के हो जाते हैं मानो वो बरसों पुराने हो! लेकिन कई बार लोग इन रिश्तों का इस्तेमाल गलत कामों के लिए करते हैं और जब इन रिश्तों की सच्चाई निकलकर सामने आती है तो सामने वाला एकदम दंग रह जाता है. इसी तरह की एक कहानी इन दिनों भी चर्चा में है. जिसके बारे में जानकर आप दंग रह जाएंगे।

ये भी पढ़ें : My Story : युवक ने अपनी सगी मौसी के साथ जबरदस्ती बनाया रिश्ता, अब खड़ी हुई मुसीबत

आपने अक्सर सुना होगा लोग अक्सर अपने से बड़ी उम्र के लोगों के साथ प्यार में पड़ जाते हैं. किसी महिला को अपने से छोटे उम्र के लड़के से प्यार हो जाता है तो कोई बड़े के चक्कर में फंस जाता है लेकिन क्या जब एक महिला अपने ही बेटे के दोस्त के साथ संबंध बना ले? 39 साल की एक महिला को अपने ही बेटे के दोस्त पर क्रश आ गया. हालांकि वो इस रिश्ते को लंबा नहीं खींचना चाहती थी. इस रिश्ते को बनाने का उनका मकसद सिर्फ लेकिन धीरे-धीरे ये रिश्ता मजबूत हो गया।

सिर्फ मौज मस्ती के लिए रिश्ता

महिला अब इस बात को लेकर परेशान है कि कहीं उसके बेटे को इस बात की खबर ना लग जाए लेकिन अब उसे रिश्ते में सुकून दिख रहा है जिस कारण वह अब इसे तोड़ना भी नहीं चाह रही है. लड़का देखने में काफी अच्छा है और वो काफी इंटेलिजेंट है. उन्होंने बताया ये रिश्ता तब से चल रहा है जब वो लड़का महज 19 साल का था. अपनी इस कहानी को महिला ने रेडिट पर शेयर कर बताया जो अब सारी दुनिया में तेजी से वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें : 16 साल की दो सहेली डेली आपस में बनाती थी संबंध, युवक ने दोनों को देखा तो उड़े होश

महिला ने पोस्ट में यह भी बताया कि आगे चलकर वो इस रिश्ते को भविष्य में रखना नहीं चाहती लेकिन मुझे इस बात का डर है कि कहीं ये राज मेरे बेटे के सामने ना खुल जाए, लोग से कहते हैं कि उसे अपना ये रिश्ता तोड़ देना चाहिए. अपने वीडियो में महिला ने साफ कहा कि उन्हें अपने इस रिश्ते से कोई उम्मीग नहीं है और उन्होंने ये रिश्ता सिर्फ मौज मस्ती के लिए रखा है. इस पोस्ट कई लोगों ने कमेंट कर महिला को सलाह दी वो जल्द से जल्द अपने इस रिश्ते को खत्म करे क्योंकि जब ये सच्चाई उसके बेटे के सामने आएगी तो उसे बहुत बुरा लगेगा।