home page

Affair : प्रेमी के साथ रंगरलियां मना रही थी पत्नी, अब पति ने कर दिया कांड

जौनपुर जिले से लव अफेयर का एम मामला सामने आया है। शादीशुदा महिला का एक युवक के साथ अफेयर चल रहा था। महिला आशिक के साथ रंगरलियां मना रही थी तभी वहां महिला का पति आ गया और दोनों को रंगेहाथों पकड़ लिया। 

 | 
Affair : प्रेमी के साथ रंगरलियां मना रही थी पत्नी, अब पति ने कर दिया कांड

HR Breaking News (नई दिल्ली)। जौनपुर जिले में Love Affair का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जौनपुर जनपद में रेलवे ट्रैक के किनारे मिले शव के मामले का पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि पत्नी से अवैध संबंध होने के चलते मृतक के दोस्त ने ही अपनी पत्नी के साथ मिलकर उसकी हत्या की थी।

इस मामले में पुलिस द्वारा आरोपी पत्नी और उसके पति को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों के खिलाफ पुलिस द्वारा आवश्यक कार्रवाई भी की गई। पुलिस द्वारा बताया गया कि मृतक अपने दोस्त की पत्नी से चोरी छुपे मिलता था। इसकी जानकारी दोस्त को हो गई तो वह अपनी पत्नी के साथ मिलकर अपने दोस्त को मार डाला।

ये भी पढ़ें : 16 साल की दो सहेली डेली आपस में बनाती थी संबंध, युवक ने दोनों को देखा तो उड़े

जौनपुर जनपद में बीते दिनों जफराबाद थाना क्षेत्र के इजरी गांव निवासी ऑटो चालक 30 वर्षीय संदीप कुमार का तो रेलवे ट्रैक पर मिला था। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल शुरू की तो डाग स्क्वायड समीप में ही स्थित एक युवक के घर में पहुंचा था।

उस घर से पुलिस ने चाकू और अन्य सामान भी बरामद किया था। घर में खून भी फैला हुआ था ऐसे में संभावना जताई गई थी कि इसी घर में हत्या करने के बाद संदीप की लाश को आत्महत्या का रूप देने के लिए रेलवे ट्रैक के किनारे फेंक दिया गया था।

इस मामले में पुलिस जांच पड़ताल शुरू की तो पता चला कि कोतवाली के रहने वाले अजय कुमार की मित्रता ऑटो चालक संदीप से थी। संदीप अजय के घर अक्‍सर आया जाया करता था और आने जाने के दौरान ही अजय की पत्नी कल्पना के साथ संदीप के बीच नजदीकियां बढ़ीं।

यह भी बात सामने आई कि अजय जब घर पर नहीं रहता था यह दौरान संदीप उसके घर पर पहुंच जाता था और अजय की पत्नी और संदीप शारीरिक संबंध भी बनाते थे। इसकी भनक अजय को लग गई तो अजय संदीप को मारने का प्लान बनाया।


घटना के दिन अजय ने संदीप को दावत देने के लिए अपने घर पर बुलाया। पुलिस अधिकारियों द्वारा बताया गया कि इस दौरान अजय और संदीप साथ में बाइक पर घूमते नजर आए। उसके बाद संदीप ने बाजार से मछली और शराब भी खरीदा।

मछली और शराब लेने के बाद अजय संदीप को लेकर अपने घर आया। घर पहुंचने के बाद अजय की पत्नी कल्पना ने मछली बनाकर तैयार किया। इस दौरान अजय ने संदीप को शराब अधिक पिलाई जब के अपने कम पिया और रात हो जाने के बाद जब संदीप नशे में हो कर सो गया तो अजय ने उसका गला रेत दिया।

ये भी पढ़ें : 2 हजार के नोट को लेकर RBI ने दिया एक और मैसेज, अगर नोट नकली निकला तो...

पुलिस अधिकारियों द्वारा यह भी बताया गया कि हत्यारोपी ने स्वीकार किया कि जब वह संदीप कुमार रहा था इस दौरान उसकी पत्नी कल्पना संदीप का पैर दबा कर पकड़ी थी जिसके चलते वह खड़ा भी नहीं हो पाया। संदीप की हत्या करने के बाद दोनों ने रेलवे ट्रैक पर उसके शव को फेंक दिया था।