home page

Affair : पार्किंग में दूसरे मर्द के साथ पत्नी बना रही थी संबंध, फिर पति ने जो किया

एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। शादीशुदा महिला का किसी गैर मर्द से अफेयर चल रहा था। महिला आशिक के साथ होटल की पार्किंग में संबंध बना रही थी इस बात का पता महिला के पति को चल गया और फिर जो हुआ...

 | 
Affair : पार्किंग में दूसरे मर्द के साथ पत्नी बना रही थी संबंध, फिर पति ने जो किया

HR Breaking News (नई दिल्ली)। अमेरिका में एक शख्स अपनी पत्नी को काफी समय तक इसलिए पीटता रहा, क्योंकि उसने किसी गैर-मर्द के साथ संबंध बनाए थे. आरोपी ने पत्नी को सिल्वेनिया के एक होटल की पार्किंग में दूसरे व्यक्ति के साथ इंटिमेट होते देख लिया था. इसके बाद से वो सजा के नाम पर पत्नी को बेरहमी से पीटता रहा. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Video Call से खुला राज

ये भी पढ़ें : My Story : मैंने अपने पति की खुशी के लिए शराब पीना किया शुरू, महिला ने खोले राज

एक रिपोर्ट के मुताबिक, 34 वर्षीय विलियम एटकिंसन को अपनी पत्नी के फोन से कई वीडियो कॉल आए थे। वीडियो कॉल में पत्नी को दूसरे मर्द के साथ देखकर वो तुरंत होटल की पार्किंग की तरफ गया। इसके बाद पति को जो देखने को मिला, उससे वो गुस्से में आग-बबूला हो गया। विलियम ने तभी फैसला कर लिया था कि वो इसकी सजा पत्नी को जरूर देगा।

Parking में ही कर डाली पिटाई

पुलिस ने बताया कि समरसेट में बेस्ट वेस्टर्न पहुंचने पर एटकिंसन ने अपनी 32 वर्षीय पत्नी और उसके कथित प्रेमी को कार में संबंध बनाते हुए पाया. इसके बाद एटकिंसन ने वहीं पत्नी और उसके प्रेमी की पिटाई कर दी. इस बीच मौका पाकर आरोपी की पत्नी का प्रेमी फरार हो गया. पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी का नाम उजागर नहीं किया है।

Wife के मुंह से निकल रहा था खून 

मार-पिटाई के बाद पत्नी को घायल अवस्था में पार्किंग में ही छोड़कर एटकिंसन वहां से चला गया। हालांकि उसने बाद में स्वीकार किया वो अपनी पत्नी को इसके लिए कई बार पीट चुका है। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो उसने महिला को नशे में पाया। महिला को गंभीर चोट आई थीं और उसके चेहरे, नाक और मुंह से बहुत खून बह रहा था। इसके अलावा, उसे सांस लेने में भी दिक्कत हो रही थी. उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Husband ने बचाव में दी ये दलील

ये भी पढ़ें : UP के इन दो जिलों के बीच बिछाई जाएगी नई रेल लाइन, दौड़ेगी वंदे भारत मेट्रो

एटकिंसन ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी अपने प्रेमी संग मिलकर अश्लील वीडियो कॉल कर उसे चिढ़ा रही थी, जिसे देखकर वो बेकाबू हो गया। अपने बचाव में आरोपी ने यह भी कहा कि पत्नी को दूसरे मर्द के साथ संबंध बनाते देखकर किसी भी पति का खून खौल जाएगा। उसने जो भी किया गुस्से में किया। वो केवल अपनी पत्नी को उसके कर्मों की सजा देना चाहता था।