home page

Affair : ब्वायफ्रेंड से संबंध बनाने पर उतारू थी महिला, पति ने रोका तो कर दिया ये काम

हाल ही में यूपी के गोरखुपर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जिसमें पता चला है कि महिला पहले से शादीशुदा थी। वो अपने बॉयफ्रेंड के पास जाना चाहती थी। लेकिन ऐसा करने से पति ने रोका तो पत्नी ने अपने ही पति के खिलाफ साजिश रची दी। आइए नीचे खबर में विस्तार से जानते हैं पूरा मामला-

 | 
Affair : ब्वायफ्रेंड से संबंध बनाने पर उतारू थी महिला, पति ने रोका तो कर दिया ये काम

HR Breaking News (नई दिल्ली)। यूपी के गोरखपुर में पुलिस ने चर्चित विनोद शर्मा हत्याकांड का सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस का कहना है कि मृतक की पत्नी आशा शर्मा के इशारे पर ही हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया था। विनोद शर्मा की पत्नी किसी और से संबंध बनाना चाहती थी जब पति ने रोका तो उसने उसके ही मौत की साजिश रच दी। वहीं आरोपी पत्नी समेत वारदात में शामिल अन्य तीन को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

ये भी पढ़ें : Relationship: महिलाएं 40 की उम्र में पुरुषों के साथ करना चाहती हैं ये काम, नहीं कर पाती अपने आप पर काबू

दरअसल विनोद शर्मा की पत्नी के एक होलट कारोबरी अनूप मोदनवाल के साथ अवैध संबंध बन गए थे. ऑफिस जाने के बहाने आशा अक्सर अनूप के साथ होती थी. पुलिस का कहाना है कि होटल कारोबारी, आशा के जीवन में पहला गैर मर्द नहीं था. आशा के और भी लोगों के साथ शारीरिक संबंध थे. विनोद को पत्नी के गैर मर्दों के साथ संबंधों का पता था. पति हमेशा उसे रोकता भी था. पर अब आशा ने अपनी अय्याशी के बीच आने वाले पति को रास्ते से हटाने का ठान लिया था।

होटल कारोबारी से नाजायज संबंधों की खातिर आशा ने अपने ही पति की हत्या की साजिश रची थी. जिसके तहत बीते 30 तारीख की शाम को आशा ने पति विनोद शर्मा से मीट खाने की जिद की. ऐसे में पति को खुद की बताई गई जगह से मीट लाने के लिए बाजार भेजा था. जहां पहले से ही घात लगाए अनूप मोदनवाल और संदीप मद्धेशिया ने चाकू से गोदकर विनोद की हत्या कर दी. वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए थे. हत्या की सूचना पर पुलिस ने मृतक के भाई की तहरीर पर अज्ञात हमलावरों के खिलाफ केस दर्ज किया था।

ये भी पढ़ें : Sasur Bahu Story: 70 साल के ससुर ने 42 साल के बहू के साथ लिए फेरे, फिर किया ये...

पुलिस को तफ्तीश में मृतक की पत्नी की ही भूमिका संदिग्ध लगी थी. ऐसे में सर्विलांस सेल की मदद के साथ ही मुखबिर से मृतक के पत्नी आशा शर्मा की और अनूप मोदनवाल के अवैध संबंधों का पता चला था. जिस पर पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर जब कड़ाई से पूछताछ की तो सनसनीखेज वारदात का खुलासा हुआ है।