home page

affair : पत्नी से बदला लेने के लिए पति ने दोस्तों को बाँट दिया उसका फोन नंबर और फिर...

love affair : पत्नी से बदला लेने के लिए पति ने ये अजीब तरकीब खोज निकाली, पति ने अपने दोस्तों को उसका फोन नंबर बाँट दिया और फिर जो हुआ उसे जान आप हैरान रह जायेंगे | 

 | 
एक्सट्रामैरिटल अफेयर

HR Breaking News, New Delhi : कानपुर से पति- पत्नी की लड़ाई का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पत्नी ने दहेज उत्पीड़न का केस दर्ज कराया तो पति ने बदला लेने का ऐसा तरीका निकाला जिसे जानकर हर कोई हैरान रह गया. महिला का आरोप है कि उसके पति ने रिपोर्ट वापस लेने का दबाव बनाने के लिए उसका फोन नंबर 30 दोस्तों में बांट दिया और उनसे अश्लील मैसेज भिजवाए. मंगलवार को पीड़िता ने पुलिस कमिश्नर से इसकी शिकायत की. उन्होंने कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.   

1000 के नोट को दोबारा जारी करने को लेकर RBI ने कह दी ये बात

यह मामला चकेरी इलाके का है, यहां रहने वाले आकाश की शादी 2019 में श्याम नगर की रहने वाली महिला से हुई थी. शादी के 2 साल बाद दोनों में टकराव शुरू हो गया पत्नी का आरोप है कि आकाश के घर वालों ने  झूठ बोलकर शादी की. आकाश कुछ करता नहीं था इस बात पर दोनों के बीच विवाद होने लगा. उसके माता-पिता ने शादी में 15 लाख रुपये खर्च किए थे. महिला का आरोप है कि साल 2021 में उसे मारपीट कर घर से बाहर निकाला कई बार समझौते का प्रयास किया गया. लेकिन जब बात नहीं बनी तो मैंने 2022 में आकाश के खिलाफ और उसके परिवार के खिलाफ दहेज एक्ट में मामला दर्ज कराया. 

1000 के नोट को दोबारा जारी करने को लेकर RBI ने कह दी ये बात

इसके बाद आकाश इतना नाराज हो गया कि उसने अपनी पत्नी को बदनाम करने के लिए उसका फोन नंबर 30 दोस्तों में बांट दिया. इसके बाद उसे अश्लील मैजेस, फोटो और वीडियो आने लगे. महिला का कहना है कि इसकी शिकायत उसने स्थानीय थाने में की लेकिन पुलिस ने गंभीरता से नहीं लिया. इसलिए उसे कमिश्नर के पास अपनी शिकायत लेकर आना पड़ा. वूमैन सेल की एसीपी को इस मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं.

पीड़ित महिला का कहना है कि उसने अपने पति आकाश और उसके पति के खिलाफ दहेज एक्ट में FIR दर्ज कराई है. उसे बदनाम करने के लिए पति ने उसका फोन नंबर अपने दोस्तों को बांद दिया. जिसके बाद से उसके पास गंदे-गंदे मैसेज और वीडियो आने लगे. मैं थक गई हूं अब जीना मुश्किल हो गया है, इसलिए मुझे न्याय के लिए पुलिस कमिश्नर साहब को अपना एप्लीकेशन देने आना पड़ा. 

1000 के नोट को दोबारा जारी करने को लेकर RBI ने कह दी ये बात