home page

Affair: जब पति नहीं होता था घर तो ससुर बहू बनाते थे संबंध, ऐसे खुला राज

घर का मुखिया होता है वो परिवार के अच्छे बुरे के बारे में सोचता था। लेकिन इस कहानी में तो सबकुछ उलट है। ससुर का अपनी बहू के साथ अफेयर चल रहा है। जब पति घर नहीं होता है तो ससुर अपनी बहू के साथ रिलेशन बनाता है।

 | 
Affair: जब पति नहीं होता था घर तो ससुर बहू बनाते थे संबंध, ऐसे खुला राज

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)। बहू और ससुर के नाजायज संबंध के मामले अक्सर सोशल मीडिया पर सुनने को मिलते हैं। हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है। मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले में बहू और ससुर के बीच अफेयर चल रहा था पति जब भी घर से बाहर जाता था तो बहू और ससुर संबंध बनाते थे। आइए नीचे खबर में विस्तार से जानते हैं। 


ससुर और बहू के बीच कथित संबंधों की एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले में अपने पिता और पत्नी को कथित रूप से आपत्तिजनक हालत में देखने के बाद नाराज 35 वर्षीय युवक ने दोनों की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी।

ये भी पढ़ें : Affair : विदेश से बिना बताए आया पति, रिश्तेदार की बाहों में मिली पत्नी

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण एस एस बघेल ने शनिवार को बताया कि जिला मुख्यालय से लगभग 50 किलोमीटर दूर गोकलाहार गांव में शुक्रवार की रात संतोष लोधी ने अपने पिता अमन लोधी 65 और पत्नी कविता 32 की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी।

अधिकारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान संतोष ने पुलिस को बताया कि घर में पिता और पत्नी को आपत्तिजनक स्थिति में देखने के बाद उसने दोनों की हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि आरोपी के एक रिश्तेदार ने पुलिस को वारदात की सूचना दी।

ये भी पढ़ें : Tenant's House - सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, इतने साल बाद किराएदार का हो जाएगा मकान


पुलिसकर्मियों के दल को कमरे में खून से लथपथ शव पड़े मिले जबकि आरोपी घर की दहलीज पर बैठा था। उन्होंने कहा कि दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। आरोपी को गिरफ्तार कर मामले में आगे जांच की जा रही है।

पुलिस के मुताबिक संतोष लोधी और कविता लोधी की शादी 15 साल पहले हुई थी. उनका 11 साल का बेटा और 8 साल की बेटी है. इस दोहरे हत्याकांड के बाद पड़ोस में रहने वाले संतोष लोधी के चाचा अर्जुन लोधी दोनों बच्चों को अपने घर ले गए।

खबरों के मुताबिक हत्या के बाद खुद संतोष ने चाचा को इसकी सूचना दी और कहा कि उसने अपनी पत्नी और पिता को बहुत समझाया था, लेकिन दोनों नहीं माने।

ये भी पढ़ें : Tenant's House - सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, इतने साल बाद किराएदार का हो जाएगा मकान

आरोपी ने बताया कि उसकी पत्नी ने उसके साथ विश्वासघात किया और पिता ने भी उसका भरोसा तोड़ा। बेलखेड़ा पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। बेलखेड़ा पुलिस ने कुल्हाड़ी और आरोपी के खून से सने कपड़े जब्त कर लिए हैं। दोनों शवों शनिवार को शहपुरा में पीएम हुआ।