home page

Affair : होटल के कमरे में संबंध बनाते मिली पत्नी, ऊपर से आ गया पति

हरियाणा के रोहतक में व्यक्ति ने अपनी पत्नी को व्यक्ति के साथ होटल के कमरे में आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया। इस दौरान होटल में जमकर हंगामा हुआ। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और दोनों को थाने ले आई। महिला ने कहा कि वह होटल में अपनी मर्जी से गई थी। आइए जानते है पूरी कहानी।
 
 | 
Affair : होटल के कमरे में संबंध बनाते मिली पत्नी, ऊपर से आ गया पति

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)। दरअसल, व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि सोमवार को उसके जानकार से उसे पता लगा कि उसकी पत्नी गांव के ही किसी व्यक्ति के साथ कार में बैठकर होटल में गई है। जिसके बाद वह भी MDU के गेट के पास होटल में पहुंच गया।

कमरे में आपत्तिजनक स्थिति में मिली पत्नी


होटल जाकर उसने रजिस्टर चेक किया तो उसकी पत्नी ने खुद का दूसरा नाम लिखवाया हुआ था। जब रिकॉर्ड चेक करके होटल के कमरा नंबर 102 में पहुंचा तो वहां पर उसकी पत्नी एक अन्य व्यक्ति के साथ गलत अवस्था में थी। उन्होंने उसे जान से मारने की धमकी भी दी।

My Story : मैंने अपने पति की खुशी के लिए शराब पीना किया शुरू, महिला ने खोले राज


पत्नी बोली- अपनी मर्जी से आई


इसके बाद पति ने मामले की सूचना डायल 112 को दी। जिसके बाद पुलिस टीम उन्हें पकड़कर थाने में लेकर गई। जहां पुलिस ने महिला से पूछताछ की तो उसका कहना था कि वह अपनी मर्जी से आई है। जिसके कारण पुलिस वालों ने भी उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की।


पति को छोड़कर दूसरे व्यक्ति के साथ गई महिला


इसके बाद महिला के मायके वालों को घटना की सूचना दी और मौके पर बुलाया गया। महिला के मायके वालों ने आने से मना कर दिया। यहां तक कि महिला अपने पति को छोड़कर दूसरे व्यक्ति के साथ चली गई। वहीं महिला न तो ससुराल पहुंची और न ही मायके। इसके बाद उसके साले का फोन आया और जान से मारने की धमकी दी। जिसकी शिकायत दी और तीनों से जान का खतरा बताया।

Tourist Spots : बुढ़ापे से पहले घूम आएं ये 10 खूबसूरत जगह

पत्नी समेत 3 के खिलाफ केस दर्ज


जांच अधिकारी प्रवीण ने बताया कि शिकायत के आधार पर धमकी देने सहित अन्य धाराओं के तहत पत्नी व साले सहित 3 के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही मामला स्पष्ट होगा। पुलिस द्वारा आगामी कार्रवाई की जा रही है।