home page

Affair : पत्नी का था अफेयर, पति ने दोस्त को थमा दिया हाथ

फिल्मी लव स्टोरी तो आपने बहुत देखी और सुनी होगी। लेकिन आज हम आपको एक अजीबोगरीब लव स्टोरी के बारे में बातने जा रहे हैं। बिहार रहने वाले शादीशुदा शख्स की पत्नी को उसके दोस्त से प्यार हो गया। पति को इस बात का पता चला तो उसने पत्नी का हाथ दोस्त के हाथ में थमा दिया। 

 | 
Affair : पत्नी का था अफेयर, पति ने दोस्त को थमा दिया हाथ

HR BREAKING NEWS (नई दिल्ली)। प्यार, परिवार और दोस्ती के लिए आपने फिल्मों और सीरियल्स में बड़े-बड़े त्याग देखे होंगे, लेकिन बिहार (Bihar News) में ऐसा एक असल मामला सामने आया है. जहां, एक पति ने अपनी पत्नी और दोस्त के प्यार की खातिर अपने प्यार का बलिदान दे दिया और हंसी-खुशी दोनों की शादी करा दी.

मामला छपरा जिले का है, जहां एक शख्स को जब पता चला कि उसकी पत्नी उसके दोस्त से प्यार करती है तो समाज और परिवार को परे रखकर उसने खुद ही दोनों की शादी कराने का फैसला किया और पूरे रीति-रिवाज से दोनों का शादी करा दी।

ये भी पढ़ें : Sasur Bahu Love Story: छोटी बहू ने 60 साल के ससुर के साथ बनाया रिश्ता, फिर हो गया ये काम

पति के अपनी ही पत्नी और दोस्त की शादी कराने की खबर जैसे ही फैली, तो हर कोई हैरान रह गया. पहले तो लोगों को कुछ समझ ही नहीं आया, लेकिन बाद में लोगों को पता चला कि दो प्रेमियों की शादी करवाने वाला शख्स कोई और नहीं बल्कि दुल्हन का पति है. शादी में जुटी भीड़ में से किसी ने इस शादी का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. जिसके बाद लोग अब इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।


पति ने लड़की के प्रेमी को बुलाया

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: लड़कियों को ये काम करना लगता है अच्छा


मामला छपरा के टाउन थाना क्षेत्र के रोजा मुहल्ला का है. रोजा मुहल्ले का एक युवक एक लड़की से प्यार करता था और दोनों की शादी हो गई. लेकिन, शादी के कुछ दिनों बाद शख्स को पता चला कि लड़की किसी और से प्यार करती थी.

पति को जब इस बारे में पता चला तो उसने अपनी पत्नी के प्रेमी को बुलाया और दोनों को शादी करने का ऑफर दिया. लड़की और उसके प्रेमी ने बात मान ली. जिसके बाद लड़की के पति ने दोनों का पूरी रीति-रिवाज से शादी करा दी।