home page

Affair: पत्नी गैर मर्द के साथ होटल में बना रही थी संबंध, उपर से आया पति

हरियाणा में पुलिस ने एक होटल में रेड मारते हुए खुलासा किया है कि वहां पर देह व्यापार का धंधा चल रहा था। वहीं एक व्यक्ति ने बताया कि उसकी पत्नी भी होटल में किसी दूसरे मर्द के साथ संबंध बना रही थी। जिस पर होटल में उस समय हंगामा होना शुरू हो गया। तोआइए जानते है पूरी कहानी।
 
 | 
Affair: पत्नी गैर मर्द के साथ होटल में बना रही थी संबंध, उपर से आया पति

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)।  व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि सोमवार को उसके जानकार से उसे पता लगा कि उसकी पत्नी गांव के ही किसी व्यक्ति के साथ कार में बैठकर होटल में गई है। जिसके बाद वह भी MDU के गेट के पास होटल में पहुंच गया।


होटल जाकर उसने रजिस्टर चेक किया तो उसकी पत्नी ने खुद का दूसरा नाम लिखवाया हुआ था। जब रिकॉर्ड चेक करके होटल के कमरा नंबर 102 में पहुंचा तो वहां पर उसकी पत्नी एक अन्य व्यक्ति के साथ गलत अवस्था में थी। उन्होंने उसे जान से मारने की धमकी भी दी।

MP के इन जिलों से गुजरेगी 342 किमी लंबी नई रेल लाइन, 514.40 करोड़ रुपये हुए जारी

पत्नी बोली- अपनी मर्जी से आई


इसके बाद पति ने मामले की सूचना डायल 112 को दी। जिसके बाद पुलिस टीम उन्हें पकड़कर थाने में लेकर गई। जहां पुलिस ने महिला से पूछताछ की तो उसका कहना था कि वह अपनी मर्जी से आई है। जिसके कारण पुलिस वालों ने भी उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की।

पति को छोड़कर दूसरे व्यक्ति के साथ गई महिला


इसके बाद महिला के मायके वालों को घटना की सूचना दी और मौके पर बुलाया गया। महिला के मायके वालों ने आने से मना कर दिया। यहां तक कि महिला अपने पति को छोड़कर दूसरे व्यक्ति के साथ चली गई। वहीं महिला न तो ससुराल पहुंची और न ही मायके। इसके बाद उसके साले का फोन आया और जान से मारने की धमकी दी। जिसकी शिकायत दी और तीनों से जान का खतरा बताया।

दिल्ली में DTC या क्लस्टर बस में सफर करने वालों के लिए बड़ा अपडेट

पत्नी समेत 3 के खिलाफ केस दर्ज


जांच अधिकारी प्रवीण ने बताया कि शिकायत के आधार पर धमकी देने सहित अन्य धाराओं के तहत पत्नी व साले सहित 3 के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही मामला स्पष्ट होगा। पुलिस द्वारा आगामी कार्रवाई की जा रही है।