home page

Affair : होटल में बॉयफ्रेंड के साथ पत्नी, पति ने पहले वीडियो बनाया और फिर...

Extra Marital Affair : एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के मामले तो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। हाल ही में एक मामला सामने आया है जिसमें एक आर्मी मैने की बीवी होटल के कमरे में अपने बॉयफ्रेंड के साथ रंगरलियां बना रही थी। पति ने उसका वीडियो बना लिया। जाने पूरा मामला- 

 | 
Affair : होटल में बॉयफ्रेंड के साथ पत्नी, पति ने पहले वीडियो बनाया और फिर...

HR Breaking News (ब्यूरो)। नाजायज ताल्लुकात (Illicit Relation) का अंजाम अक्सर बुरा ही होता है। ऐसा ही एक मामला उत्तराखंड के रुड़की (Roorkee) में सामने आया जब एक महिला को उसके ही पति ने होटल (Hotel) के एक कमरे में अपने प्रेमी (Lover) के साथ रंगरलियां मनाते हुए रंगे हाथों न सिर्फ पकड़ा बल्कि उसका वीडियो (Video) भी बना लिया।

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti : महिलाओं ऐसे मर्द की ओर होती हैं आकर्षित, करना चाहती हैं ये काम

लेकिन इस मामले में बात यहीं नहीं थमी बल्कि उसके बाद शुरू हुआ जमकर ड्रामा। पति ने अपनी पत्नी पर कई लोगों के साथ ताल्लुकात बनाने का इल्ज़ाम लगाया तो बीवी ने भी अपने पति पर उसे झूठे केस में फंसाने की बात कहकर मामले को बुरी तरह से उलझा दिया।

ये वाकया रुड़की के एक होटल से सामने आया। जहां बुधवार को BSF के एक रिटायर्ड असिस्टेंट कमांडेंट अपने कुछ साथियों के साथ होटल में पहुँचकर हंगामा करने लगा। उसका इल्ज़ाम था कि उसकी पत्नी अपने प्रेमी के साथ उसी होटल में आती है।

इतना ही नहीं उसने वहां मौजूद लोगों के सामने अपनी पत्नी के कई आपत्तिजनक वीडियो भी दिखाए जिसमें वो अलग अलग मर्दों के साथ नज़र आ रही थी। बताया जा रहा है कि रुड़की के गंगनहर इलाके के एक होटल में बीएसएफ के रिटायर्ड कमांडेंट की पत्नी एक आर्मी के जवान के साथ रंगरलियां मना रही थी। और रिटायर्ड कमांडेंट ने अपने साथियों के साथ उसे रंगे हाथों पकड़ा भी और उसका वीडियो तक बना लिया।

उस वीडियो में महिला के अलावा आर्मी का एक जवान भी बताया जा रहा है। बीएसएफ के रिटायर्ड कमांडेंट सुधीर का कहना है कि उन्हें अपनी पत्नी के बारे में जब पहली बार शक हुआ तो उसने इस बारे में पत्नी को समझाने और ऐसी हरकत न करने के लिए कहा, तो उसकी पत्नी ने उसे झूठे केस में फंसाने की धमकी दे डाली।

उसके बाद सुधीर ने उसे रंगे हाथों पकड़ने का इरादा किया और कई दिनों तक अपनी बीवी का पीछा करने के बाद उसके कई वीडियो इकट्ठा कर लिए। उसके बाद बुधवार को अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसने उसी होटल में छापा मारा जिस होटल में उसकी पत्नी अपने प्रेमी और आर्मी के जवान के साथ एक कमरे में मौजूद थी।

बताया जा रहा है कि जिस वक्त सुधीर ने कमरे का दरवाजा खोला तो उसने उसकी पत्नी को बिस्तर पर अर्मी जवान के साथ आपत्तिजनक हालत में पाया। सुधीर का कहना है कि 2017 में उसकी शादी हुई थी, लेकिन शादी के बाद से ही पति पत्नी में जब पटरी नहीं बैठी तो झगड़े से बचने के लिए दोनों अलग अलग रहने लगे। इसी बीच पत्नी ने सुधीर के खिलाफ कोर्ट में तलाक का मुकदमा दायर कर दिया।

और जिस दौरान दोनों के तलाक का मुकदमा कोर्ट में चल रहा है, सुधीर के मुताबिक उसकी पत्नी लगातार अलग अलग मर्दों के साथ नाजायज संबंध बनाती रही। जिनमें से ज़्यादातर की रिकॉर्डिंग उसके पास मौजूद है।

ये भी पढ़ें : My story : मेरा पति सारा दिन बाथरूम में फोन लेकर करता रहता है ये काम, मैंने एक दिन पिछकर देखा तो...

जिस वक्त सुधीर ने होटल के कमरे पर छापा मारा तो उसकी पत्नी अपने ही पति के खिलाफ उल्टी सीधी बातें करती दिखाई दी और लगातार उससे उलझती रही। फिलहाल मियां बीवी के बीच अब पुलिस भी आ गई है और मामला पुलिस की देख रेख में सुलझाने की कोशिशें की जा रही हैं। मगर ये किस्सा जैसे ही जमाने में सामने आया तो जितने मुंह उतनी बातें भी सुनाई पड़ने लगी हैं।