home page

affair : छोटी बहन ही बन बैठी सौतन, कई सालों से चल रहा था जीजा-साली में अफेयर

jija saali affair : जीजा और साली के रिश्ते को मजाक समझना पत्नी के लिए भारी पड़ गया क्योंकि उसकी नाक के नीचे ही उसका पति और उसकी बहन का अफेयर चल रहा था | आइये जानते हैं पूरी कहानी 

 | 
हिंदी समाचार

HR Breaking News, New Delhi : जीजा और साली के बीच मजाक का रिश्ता होता है, यह तो सभी जानते हैं. लेकिन, जब बात आगे बढ़ जाए तो घर में क्लेश हो जाता है. बिहार के गोपालगंज से एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसमें जवान साली के चक्‍कर में उत्तर प्रदेश के जीजा ने हद पार कर दी. जब पत्‍नी को पता चला तो उसने अपना सिर पकड़ लिया. उसे गलती का अहसास होने लगा कि आखिर अपनी बहन को व पति को एक सीमा से आगे बढ़ने दिया.

UP News: सरकारी ज़मीन पर कब्ज़ा करने वाले हो जाएँ सावधान, UP सरकार ने दिए निर्देश

मामला कुछ यूं है कि कुशीनगर जनपद के तरेयां सुजान थाना क्षेत्र के परसौनी भरपटिया गांव निवासी शख्‍स पिंटू राजभर की शादी बिहार के गोपालगंज के कल्‍याणपुर गांव निवासी एक युवती से वर्ष 2019 में हुई थी. शादी के बाद पिंटू का ससुराल आना-जाना रहता था. इस बीच, उनकी साली और उनके बीच प्रेम संबंध स्‍थापित हो गया. पिंटू की पत्‍नी ने इसे जीजा-साली के बीच का रिश्‍ता मानकर नजरअंदाज करती रहीं.

UP News: सरकारी ज़मीन पर कब्ज़ा करने वाले हो जाएँ सावधान, UP सरकार ने दिए निर्देश

हालांकि, इस आड़ में पिंटू और उसकी साली दूसरा ही खेल खेलती रही. पिंटू का अपनी ही साली के साथ प्रेम परवान चढ़ता रहा. बाद में पिंटू ने अपनी ही साली से शादी रचा ली. बहन के सौतन बनने पर पिंटू की पत्‍नी बिफर उठीं और इसका विरोध किया. इस पर पिंटू ने अंजाम की परवाह किए बगैर पहली पत्‍नी को घर से निकाल दिया. एक बच्‍चे की बेघर मां ने न्‍याय और अधिकार के लिए कोर्ट पहुंच गई.

पिंटू की पहली पत्‍नी का आरोप है कि उनकी बहन से शादी करने के बाद पति पिंटू ने उनके साथ मारपीट भी की. पीड़िता का आरोप है कि इस संबंध का विरोध करने पर उनके साथ मारपीट की जाने लगी और एक दिन उन्‍हें घर से निकाल दिया गया. हर तरफ से निराश होकर पीड़िता ने कोर्ट से न्‍याय की गुहार लगाई. इसके बाद कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी पिंटू समेत 5 के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया.

UP News: सरकारी ज़मीन पर कब्ज़ा करने वाले हो जाएँ सावधान, UP सरकार ने दिए निर्देश