home page

हरियाणा में अनिल विज का बड़ा फैसला : कल से हर रोज शाम 6 बजे बंद करनी होंगी सारी दुकानें

HR BREAKING NEWS. हरियाणा में कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप के साथ ही राज्य सरकार ने एक और नया फैसला लिया है। कोरोना के संक्रमितों को आंकड़ा बढ़ता देख अब सरकार ने सख्ती दिखानी शुरु कर दी है। प्रदेश में कल शाम से 6 बजे से दुकानें बंद करने का फैसला किया गया है। इसके
 | 
हरियाणा में अनिल विज का बड़ा फैसला : कल से हर रोज शाम 6 बजे बंद करनी होंगी सारी दुकानें

HR BREAKING NEWS. हरियाणा में कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप के साथ ही राज्य सरकार ने एक और नया फैसला लिया है। कोरोना के संक्रमितों को आंकड़ा बढ़ता देख अब सरकार ने सख्ती दिखानी शुरु कर दी है। प्रदेश में कल शाम से 6 बजे से दुकानें बंद करने का फैसला किया गया है। इसके लिए गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने ट्वीट किया है। सभी दुकानों को कल शाम छह बजे बंद करना होगा।

आखिर क्यों दीपेंद्र हुड्‌डा ने सरकार को कहा कि आंकड़े छिपाने से सच्चाई नहीं बदलेंगी

विज नेे अपने ट्विट में कहा है कि हरियाणा में कल शाम 6 बजे से सभी दुकानें बंद रहेंगी, सभी गैर-जरूरी समारोहों पर प्रतिबंध लगा दिया गया है, निर्धारित सीमा के भीतर किसी भी कार्य को करने वाले को संबंधित एसडीएम से अनुमति लेनी होगी।

हरियाणा के इस जिले में चोरी हो गई वैक्सीन, प्रदेश में पहला मामला


बता दें कि बाजारों में भीड़ और कोरोना के बढ़ते केसों को लेकर यह फैसला लिया गया है। गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने साफ कर दिया है कि अब सख्ती बढ़ेगी और कोरोना पर काबू पाया जाएगा। प्रदेश में कोरोना को और अधिक बढ़ने नही दिया जा सकता। फिलहाल हरियाणा के पास कोरोना महामारी से लड़ने के लिए प्रयाप्त संसाधन है फिर भी सरकार जनता के स्वास्थय के साथ रिस्क नही ले सकती। इसलिए अब सख्ती दिखाना अनिवार्य है।