home page

बिकनी गर्ल अर्चना गौतम को कांग्रेस ने बनाया उम्मीदवार, हिंदू महासभा कर रही इस मॉडल का विरोध

Archana Gautam Hastinapur News: यूपी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी इस बार महिलाओं पर ज्यादा फोकस करती दिख रही है। किसी भी बैंक से ले सकते हैं 10 लाख तक का बिजनेस लोन(BUSINESS LOAN), देखिये पूरा प्रोसेस कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा ने चुनाव की पूरी कमान संभाली है और ‘लड़की हूं लड़ सकती
 | 
बिकनी गर्ल अर्चना गौतम को कांग्रेस ने बनाया उम्मीदवार, हिंदू महासभा कर रही इस मॉडल का विरोध

Archana Gautam Hastinapur News: यूपी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी इस बार महिलाओं पर ज्यादा फोकस करती दिख रही है।

किसी भी बैंक से ले सकते हैं 10 लाख तक का बिजनेस लोन(BUSINESS LOAN), देखिये पूरा प्रोसेस

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा ने चुनाव की पूरी कमान संभाली है और ‘लड़की हूं लड़ सकती हूं’ नारे के साथ आधी आबादी के वोट पाने की कोशिश कर रही हैं।

उत्तर प्रदेश के लिए पार्टी ने पहली लिस्ट जारी कर दी है। कांग्रेस ने हस्तिनापुर विधानसभा सीट (Hastinapur assembly Seat) से अर्चना गौतम (Archana Gautam) को अपना उम्मीदवार बनाया है।

अर्चना गौतम (Archana Gautam) का नाम सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त चर्चा है। लोग कमेंट करे जरिये अपनी बात रख रहे हैं।

किसानों को RBI का तोहफा, बिना गारंटी के मिलेगा 1.60 लाख रुपए तक का लोन, जानें डिटेल्स

अर्चना गौतम (Archana Gautam) की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। आज आपको बताते हैं कि कांग्रेस की उम्मीदवार अर्चना गौतम (Archana Gautam) आखिर कौन है।

बिकनी गर्ल अर्चना गौतम को कांग्रेस ने बनाया उम्मीदवार, हिंदू महासभा कर रही इस मॉडल का विरोध

अर्चना गौतम (Archana Gautam) के बारे में आपको बताएं कि अर्चना गौतम (Archana Gautam) एक्टर और मॉडल रह चुकी हैं। अर्चना गौतम (Archana Gautam) ने विभिन्न सौंदर्य प्रतियोगिताएं जीतीं हैं।

अर्चना गौतम (Archana Gautam) नवंबर 2021 में कांग्रेस में शामिल हुई । कांग्रेस ने आगामी उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनावों के लिए मेरठ की हस्तिनापुर सीट से अर्चना गौतम (Archana Gautam) को अपना प्रत्याशी बनाया है।

बिकनी गर्ल अर्चना गौतम को कांग्रेस ने बनाया उम्मीदवार, हिंदू महासभा कर रही इस मॉडल का विरोध

अर्चना गौतम (Archana Gautam) के नाम की घोषणा के तुरंत बाद, अर्चना गौतम (Archana Gautam) की बिकनी पहने तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आने लगीं।

इस पर हिंदू महासभा ने अर्चना गौतम (Archana Gautam) की उम्मीदवारी पर आपत्ति जताई है। हिंदू महासभा ने कहा है कि कांग्रेस ने अर्चना गौतम (Archana Gautam) को प्रत्याशी बनाकर हस्तिनापुर को एक धार्मिक स्थल के रूप में मानने वाले हिंदुओं और जैनियों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया है।

बिकनी गर्ल अर्चना गौतम को कांग्रेस ने बनाया उम्मीदवार, हिंदू महासभा कर रही इस मॉडल का विरोध

वहीं कुछ लोग अर्चना गौतम (Archana Gautam) की उम्मीदवारी की प्रशंसा भी कर रहे है। इस बीच, मिस बिकिनी इंडिया 2018, मिस उत्तर प्रदेश 2014 और मिस कॉस्मो वर्ल्ड 2018 जीतने वालीं अर्चना गौतम (Archana Gautam) कहना है कि अगर वो हस्तिनापुर सीट से जीतती हैं, तो उनका मुख्य ध्यान विकास के कामों पर होगा।

एडल्ट कॉमेडी ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ से बॉलीवुड में शुरुआत करने वाली अर्चना गौतम (Archana Gautam) की भी प्राचीन शहर में पर्यटन को बढ़ावा देने की योजना है।

अर्चना गौतम (Archana Gautam) कहती हैं कि हस्तिनापुर एक पर्यटन स्थल है और यहां बहुत सारे प्राचीन मंदिर हैं। परंतु कनेक्टिविटी की समस्या के कारण लोग यहां नहीं आ पा रहे।

अर्चना गौतम (Archana Gautam) ने कहा कि विधायक बनने के बाद मेरी पहली प्राथमिकता बस स्टैंड और रेलवे स्टेशन बनाने की होगी। वहीं अगर पर्यटन को बढ़ावा मिलता है, तो अधिक पर्यटक आएंगे और इससे लोगों को रोजगार मिलेगा।

अर्चना गौतम (Archana Gautam) ने कहा कि वह किसानों के लिए भी काम करेंगी। अर्चना गौतम (Archana Gautam) ने अपने आलोचकों को जवाब दिया है।

वो अपनी बिकनी पहने फोटो के प्रसार को सिर्फ ट्रोलिंग से ज्यादा कुछ नहीं मानती हैं। उनके मुताबिक, मेरा जन्म हस्तिनापुर यूपी में हुआ था, ये मेरा जन्मस्थान है।

मैं इस क्षेत्र को अंदर और बाहर जानता हूं और इसीलिए प्रियंका दीदी ने मुझे उपयुक्त पाया। जो लोग मेरी बिकनी पहने तस्वीरें प्रसारित कर रहे हैं, उन्होंने अपनी मानसिकता को उजागर किया है। मुझे इस बात से कोई फक्र नहीं पड़ता।