home page

बैडरूम सीक्रेट : संबंध बनाने से जुड़ी ये बातें छिपाती हैं महिलाएं

महिलाओं को समझ पाना मुश्किल होता है। महिलाएं अपनी सारी बातें किसी के साथ खुलकर शेयर नहीं करती हैं। क्या आप जानते हैं कि महिलाएं संबंध से जुड़ी कुछ बातें छिपाती है। 
 
 | 
बैडरूम सीक्रेट : संबंध बनाने से जुड़ी ये बातें छिपाती हैं महिलाएं

HR Breaking News (नई दिल्ली)। कुछ ऐसी बातें हैं जो पत्नियां अपने पति को बताने से परहेज करती हैं। वैसे तो पति से राज़ रखना अच्छी बात नहीं होती है, लेकिन कुछ चीजें अपने तक ही रखें तो रिश्ता बना रहता है। जब संबधों की बात आती है, तो महिलाएं अपने विचारों और भावनाओं को खुलकर सामने नहीं रखतीं। आइए एक नजर डालते हैं कुछ ऐसे राज़ के बारे में जो पत्नियां अपने पति को कभी नहीं बतातीं हैं।

ये भी पढ़ें : Love Affair : 9 साल बाद प्रेमी के पास मिली शादीशुदा महिला, बन गई 2 बच्चों की मां

एक्स पार्टनर के साथ संबंध

अक्सर पत्नियां पति को अपने पुराने रिश्तों और एक्स-पार्टनर के साथ संबधं के बारे में बताने से बचती हैं। महिलाओं को लगता है कि उनके पति इस बात को लेकर बहुत असुरक्षित महसूस कर सकते हैं कि उनकी पत्नी के उनके एक्स पार्टनर के साथ कैसा संबंध था। संबधों को लेकर असुरक्षा रिश्ता खराब कर सकता है।


बेड पर अपनी इच्छाओं को रखती हैं गुप्त

कभी-कभी, महिलाओं को पति का बेड पर प्रदर्शन पंसद नहीं आता हैं। हंगामा या कोई समस्या पैदा करने से बचने के लिए वे अपनी इच्छाओं को गुप्त रखती हैं। पुरुष तब भी काफी असुरक्षित हो जाते हैं, जब वे इरेक्टाइल डिसफंक्शन जैसे समस्या के चलते बिस्तर में यौन प्रदर्शन नहीं कर पाते हैं। 

ओर्गैज्म

ये भी पढ़ें : UP News : पत्नी ने नामर्दी का मारा था ताना, तंग आए पति ने दोस्त के साथ मिलकर किया कांड

 पुरुषों की तुलना में महिलाओं को क्लाइमेक्स में काफी समय लगता है। उन्हें फोरप्ले, बहुत सारे किसिंग और ग्रैबिंग की आवश्यकता होती है, जिससे अधिकांश पुरुष अनजान होते हैं और ज्यादातर पत्नियां अपने पतियों को इस बारे में नहीं बतातीं ताकि उन्हें बुरा न लगे। इस लिए वे फेक ओर्गैज्म करती हैं।