home page

Bihar News : प्रेमी के साथ संबंध बना रही थी बहू, ससुर ने बना लिया वीडियो

बिहार के कटिहार में रहने वाली महिला को एक युवक से प्यार हो गया। युवक मिलने के लिए महिला के घर आता था। एक दिन महिला अपने आशिक के साथ रंगरलियां मना रही थी ससुर ने दोनों का वीडियो बना लिया। जानिये आगे की कहानी- 

 | 
Bihar News : प्रेमी के साथ संबंध बना रही थी बहू, ससुर ने बना लिया वीडियो

HR Breaking News (नई दिल्ली)। बिहार के कटिहार में घर की बहू को परिवार के लोगों ने पड़ोसी के साथ रंगे हाथों अवैध संबंध बनाते पकड़ा है. बताया गया कि महिला अपने कमरे में प्रेमी के साथ संबंध बना रही थी. इसी दौरान आवाज सुनकर ससुर वहां पहुंचे और उनको पकड़ लिया. घटना मंगलवार के आधी रात की है. ससुर ने बहू के कमरे में घुसकर बहू की काली करतूत का वीडियो भी बना लिया. इसके बाद जमकर बवाल मचा. महिला का पति बाहर काम करता है. वह अपने ससुरालवालों के साथ ही रहती है. मामला मनिहारी थाना क्षेत्र के बलदियाबाड़ी का है।

ये भी पढ़ें : RBI Guidelines : 500 और 1000 के नोटों को लेकर RBI ने दी बड़ी जानकारी

पति की गैर मौजूदगी में आशिक के साथ पकड़ाई बहू


महिला का पति बाहर रहकर मजदूरी करता है. उसकी गैरमौजूदगी में वह अपने प्रेमी से संबंध बनाते पकड़ी गई. इस मामले को लेकर विवाद काफी बढ़ गया. महिला के साथ पकड़े गए युवक का हाथ पैर बांधकर उसे बंधक भी बना गया. इसके बाद गांव के मुखिया को फैसला के लिए बुलाया. पंचायत बैठने के बाद मामला हिंसक झड़प में तब्दील हो गया. युवक दिलखुश को छुड़ाने उसके मित्र और परिजन महिला के घर पहुंचे. वहां बहू के साथ उसे बांधकर रखा गया था. युवक के यहां से करीब 20 की संख्या में पहुंची भीड़ ने बहू के ससुर और देवर को पीट पीटकर जख्मी भी कर दिया. इसके बाद बंधक बने युवक दिलखुश को बाइक पर बिठाकर अपने साथ ले गए।

रेप समेत कई मामले दर्ज

ये भी पढ़ें : UP में बड़ा शहर बसाने का प्लान, 8 जिले होंगे शामिल


इधर, जख्मी ससुर और देवर ने पुलिस में शिकायत दर्ज की है. ससुर ने कहा कि घर की बड़ी बहू जब ये करतूत करते पकड़ी गई तो पड़ोसी युवक दिलखुश को छुड़ाने पहुंचे उसके परिवार और मित्र ने हमला बोला. आठ लोगों ने उनके साथ जमकर मारपीट की. युवक को वहां से छुड़ाकर ले गए. वहीं मामले की फरियाद पर मनिहारी पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी मनोज कुमार के निर्देश पर पड़ोसी युवक, उसके परिजन, मित्र सहित 8 लोगों पर दुष्कर्म समेत कई संगीन धाराओं के साथ एफआईआर दर्ज कर लिया है. अभियुक्तों की तलाश की जा रही है।