home page

bihar News : पति ने पत्नी का वीडियो कर दिया वायरल, थाने पहुंचा मामला

पति और पत्नी का रिश्ता बहुत पवित्र रिश्ता होता है और ये रिश्ता प्यार और भरोसे पर टिका होता है।  पर कई बार इन दोनों का रिश्ता जब खराब हो जाता है तो ये समझ नहीं आता  की अब क्या करें, यहां पुलिस के पास एक ऐसा मामला आया है जहाँ पति ने ही पत्नी का वीडियो वायरल कर दिया और फिर शिकायत लेकर पत्नी थाने आ पहुंची 
 | 

HR Breaking News, New Delhi : बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है, जहां आरोपित पति अपनी पत्नी का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहा था. सऊदी अरब में रहते हुए फोन पर अपनी पत्नी को तीन तलाक देना और अपनी ही पत्नी का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करना एक आरोपी पति को महंगा पड़ गया. अब मुजफ्फरपुर के महिला थाना की पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

love affair : बेटे के दोस्त के करीब आई महिला, कई सालों तक छुपाया ये राज़

पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के औराई थाना क्षेत्र का है, जहां की रहने वाली नशरुद्दीन हसन की पत्नी राविया खातून ने बीते दिनों मुजफ्फरपुर के महिला थाना में अपने पति के ऊपर प्राथमिक की दर्ज कराई थी, जिसमें कहा गया था कि उनका पति नशरुद्दीन हसन सऊदी अरब में रहते हुए फोन पर तीन तलाक दे दिया और जब पूरे मामले को लेकर पीड़ित महिला राबिया खातून ने अपने पति के ऊपर मुजफ्फरपुर के महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई तो आरोपी पति ने अपने ही पत्नी का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.


वही इस घटना के बाद पीड़ित पत्नी राबिया खातून मुजफ्फरपुर के सिटी एसपी अवधेश दीक्षित और एसएसपी राकेश कुमार से मिलकर न्याय की गुहार लगाई थी, जिसके बाद से ही महिला थाना की पुलिस आरोपी पति की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही थी और अब उस आरोपित पति की महिला थाना पुलिस के द्वारा गिरफ्तारी कर ली गई है. वहीं गिरफ्तार आरोपी को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया है.

love affair : बेटे के दोस्त के करीब आई महिला, कई सालों तक छुपाया ये राज़