home page

Bihar news : सत्संगी बाबा के प्यार पड़ी महिला, 4 बच्चे और पति को छोड़ हुई फरार, जाते जाते दे गयी धमकी

extramarital affair : बिहार में प्यार का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानने के बाद आज हर कोई हैरान है, यहां पर सतसंग करने आये बाबा के प्यार में पड़ी 4 बच्चों की माँ ने ऐसा कदम उठाया जिससे आज वो चर्चा का विषय बन गयी | आइये नीचे विस्तार से जानते हैं क्या है ये Love affair का पूरा मामला

 | 

HR Breaking News, New Delhi : बिहार के भागलपुर जिले में चार बच्चों की मां लोक लज्जा को दरकिनार करते हुए एक बाबा के साथ फरार हो गई। महिला के बच्चे जवान हैं। दो बेटियों की शादी भी हो चुकी है। पति महिला की फोटो लेकर पुलिस अधिकारियों का चक्कर लगा रहा है। 40 साल के पति शंकर मंडल अपने पत्नी की तलाश में दर दर की ठोकर खा रहे हैं। मामला गोराडीह थाना क्षेत्र का है। जहां पर प्रेम प्रसंग में चार बच्चे की मां सत्संगी बाबा के साथ घर से फरार हो गई है। 

Viral video : महिला अफसर जेल में कैदी के साथ कर रही थी ये काम, सामने आया वीडियो तो मचा हंगामा

महिला के घर आता था ढोंगी बाबा
बताया जा रहा है कि सत्संगी बाबा कई महीनों से पीड़ित के घर आता था। लेकिन पति शंकर मंडल को इसकी जानकारी नहीं थी। पत्नी की फरार हो जाने की जानकारी के बाद पीड़ित पति शंकर मंडल ने स्थानीय पुलिस से लिखित में शिकायत की। लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं किया गया। इसके बाद शुक्रवार को शंकर मंडल एसएसपी के दफ्तर पहुंचे। यहां पर उन्होंने लिखित शिकायत देकर पत्नी की बरामदगी की गुहार लगाई है। 

18 जून को घर से हुई थी फरार
पीड़ित ने एसएसपी को दिए आवेदन में बताया है कि 18 जून को पत्नी सत्संगी बाबा के संग फरार हो गई। उनको दो बेटे और दो बेटियां हैं। दोनों बेटियों की शादी हो गई है जबकि दोनों बेटे जवान हैं। पति ने कहा कि कुछ माह पूर्व हमारे घर एक सत्संगी बाबा आया। इसके बाद लगातार हमारे घर पर सत्संगी बाबा आता रहा और हमें भनक भी नहीं लगा कि हमारी पत्नी के साथ सत्संगी बाबा का प्रेम प्रसंग चल रहा है। जब घर से पत्नी फरार हो गई तब हकीकत सामने आई।

Viral video : महिला अफसर जेल में कैदी के साथ कर रही थी ये काम, सामने आया वीडियो तो मचा हंगामा


महिला ने पति को धमकाया

पीड़ित पति ने कहा कि जब वह पत्नी से बात करने की कोशिश किया तो वह बोली कोर्ट में एफआईआर दर्ज करवा दीजिए। जब तारीख पर आएंगे तो हम दोनों की बात कोर्ट में होगी। एसएसपी को दिए लिखित आवेदन में पति ने पत्नी और बाबा के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। मामले को लेकर एसएसपी आनंद कुमार ने पीड़ित शंकर मंडल को न्याय का भरोसा दिया है।