home page

Dulhan news : दोस्तों के साथ मिलकर 2 लाख में खरीदी दुल्हन, शादी करते ही हुआ ये...

शादी करना एक जिम्मेवारी वाला काम है और लोग शादी करने के लिए बहुत कुछ कर देते हैं।  कुछ लोग लव मैरिज करते हैं तो कुछ लोग घरवालों की पसंद से शादी करते हैं।   आज के समय में मेट्रीमोनियल वेबसाइट्स का भी काफी चलन बढ़ गया है।  इस तरह की websites पर कुछ लोगों के साथ धोखा भी हो जाता है जैसा इनके साथ हुआ।  आइये नीचे खबर में विस्तार से जानते है पूरा मामला 
 | 
Dulhan news

HR Breaking News, New Delhi : कुछ समय पहले तक शादियां जान पहचान वाले लोग ही करवाते थे, पर आज कल मेट्रीमोनियल साइट्स (Matrimonial sites) खुल गयी है और अब शादी ब्याह जैसे काम अब ऑनलाइन ही होने शुरू हो गए हैं। कुछ लोगों को इन साइट्स का फायदा होता है तो कुछ लोग धोखाधड़ी में फंस जाते हैं। 

राजस्थान (rajasthan news) के जोधपुर में रहने वाले जैन दिनेश नाम के एक शख्स ने अपने लिए दुल्हन खरीदने का फैसला किया. उसने अपनी होने वाली दुल्हन की तस्वीर वाराणसी आकर देखी. दरअसल, दिनेश की बातचीत एक शख्स से चल रही थी, जिसने उसे अच्छी जीवनसाथी से मिलवाने का वादा किया था. वाराणसी के एक होटल में दिनेश अपने चार दोस्तों के साथ ठहरा हुआ था, जहां शख्स ने उसे युवती की तस्वीर दिखाई. फोटो देखते ही दिनेश शख्स के जाल में फंस गया.

Muzaffarpur News : शादी से पहले ही लड़की ने लवर के साथ लिए सात फेरे, अब पापा ने कह दी ये बात

खर्च किये दो लाख रुपए
लड़की पसंद आ जाने के बाद शख्स ने शादी की तैयारी की बात दिनेश को कही. शख्स ने बताया कि लड़की गरीब परिवार से है. इस वजह से तैयारियों के लिए दिनेश से एक लाख 95 हजार रुपए लिए गए. यहां तक कि युवती के कपड़े खरीदने दिनेश ने दिए. कोर्ट में युवती की मां और दो अन्य लोग आए. यहां कचहरी में उनकी शादी हुई.

विदाई के बाद कांड
शादी के बाद दिनेश अपनी नई-नवेली बीवी को ऑटो से लेकर जाने लगा. लेकिन अचानक राजघाट के पास मालवीय पुल से पहले उनकी ऑटो के सामने दूसरी ऑटो आई. इससे पहले कि दिनेश कुछ समझ पाता, लड़की दूसरे ऑटो में कूद गई और ऑटो वहां से तेजी से भाग निकला. दिनेश ने इसकी शिकायत कोतवाली में की है. बताया जा रहा है कि कोई रिटेन शिकायत दर्ज नहीं हुई है. बस मौखिक शिकायत पर पुलिस जांच कर रही है.

Muzaffarpur News : शादी से पहले ही लड़की ने लवर के साथ लिए सात फेरे, अब पापा ने कह दी ये बात