home page

कोरोना पल-पल : दिल्ली के मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal की पत्नी कोरोना पॉजिटिव, खुद को घर पर आइसोलेट किया

HR BREAKING NEWS. दिल्ली के सीएम केजरीवाल (Arvind Kejriwal) लगातार राजधानी में बढ़ते कोरोना को लेकर चिंतित हैं। इसी बीच उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल के भी कोरोना पॉजिटिव मिलने की खबर सामने आई है। जिसके बाद से हीं वे घर में ही आइसोलेट हैं। वहीं सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) भी क्वारैंटाइन हो गए हैं।
 | 
कोरोना पल-पल : दिल्ली के मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal की पत्नी कोरोना पॉजिटिव, खुद को घर पर आइसोलेट किया

HR BREAKING NEWS. दिल्ली के सीएम केजरीवाल (Arvind Kejriwal) लगातार राजधानी में बढ़ते कोरोना को लेकर चिंतित हैं। इसी बीच उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल के भी कोरोना पॉजिटिव मिलने की खबर सामने आई है। जिसके बाद से हीं वे घर में ही आइसोलेट हैं। वहीं सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) भी क्वारैंटाइन हो गए हैं। कुछ दिन वह घर से ही कामकाज देखेंगे।

Hisar adminstration make a district monitoring Committee and covid helpline : हिसार में जिला नियंत्रक कक्ष में फोन पर मिलेगी कोरोना वायरस की जानकारी हेल्पलाइन नंबर किया जारी

इस बीच, देशभर में कोरोना के तेजी से बढ़ते हुए मामलों को देखते हुए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बड़ा फैसला किया। उन्होंने आर्मी चीफ एमएम नरवणे, डिफेंस सेक्रेटरी अजय कुमार और DRDO चीफ जी सतीश रेड्‌डी से कहा है कि वह डिफेंस, कैंट और DRDO के अस्पतालों में आम नागरिकों को भी इलाज की सुविधाएं मुहैया कराएं।

ICSE BOARD EXAM UPDATE 2021 : कोरोना में शिक्षा शुन्य : ICSE बोर्ड ने 10वीं की बोर्ड परीक्षाएं रद्द कीं,12वीं की एग्जाम का फैसला बाद में

रक्षामंत्री ने सभी आर्मी के लोकल कमांडर्स को अपने राज्यों के मुख्यमंत्रियों से मिलकर उन्हें हर संभव मदद देने के लिए भी कहा है। इसी तरह डिफेंस सेक्रेटरी को आदेश दिया गया है कि वह कैंट बोर्ड के सारे अस्पतालों में आम नागरिकों का भी इलाज करें।

अरविंद केजरीवाल की जींद किसान महापंचायत में गरज, कहा- किसान भाजपा-कांग्रेस के सदस्यों को भगा रहे तो आप के सदस्यों को बुला कर पीला रहे दूध


78.37% नए मरीज देश के 10 राज्यों से मिले
सोमवार को 78.37% यानी 2.01 लाख से ज्यादा मरीजों की पहचान देश के 10 राज्यों में हुई। सबसे ज्यादा महाराष्ट्र में 58,924 संक्रमित पाए गए। उत्तर प्रदेश में 28,211, दिल्ली में 23,686, कर्नाटक में 15,785, केरल में 13,644, छत्तीसगढ़ में 13,834, मध्यप्रदेश में 12,897, तमिलनाडु में 10,941, राजस्थान में 11,967, गुजरात में 11,403 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए।