home page

Delhi weather Report : अगले 6 दिनों तक दिल्लीवालों को गर्मी से मिलेगी राहत, IMD ने जारी किया अलर्ट

आज मौसम विभाग ने दिल्लीवालों के लिए अच्छी खबर दी है, अगले 6 दिनों तक बारिश से मौसम खुशनुमा बना रहेगा।  आइये जानते हैं दिल्ली के मौसम का हाल 

 | 
अगले 6 दिन यहां होगी जबरद्स्त बारिश

HR Breaking News, New Delhi :  दिल्ली एनसीआर में लोगों को अगले 6 दिनों के लिए गर्मी से थोड़ी राहत मिलने की उम्मीद है. इस दौरान बादल छाए रहेंगे. वहीं मौसम विभाग के अनुसार 17 और 18 मार्च को दिल्ली-NCR में बारिश होने के आसार हैं. साथ ही राजधानी में अधिकतम तापमान में दो डिग्री सेल्सियस तक राहत मिलने की उम्मीद है.

IMD के अनुसार पश्चिमी विक्षोभ का असर पूरे भारत में नजर आएगा. दिल्ली एनसीआर के अलावा, तेलंगाना और तटीय आंध्र प्रदेश में भी 18 मार्च को भारी बारिश की उम्मीद जताई है. 17 मार्च से बंगाल, बिहार, झारखंड और मध्य प्रदेश में बारिश का दौर शुरू हो जाएगा. 18 मार्च को यूपी, एमपी, बंगाल, बिहार, झारखंड, पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, झारखंड और छत्तीसगढ़ के अधिकांश हिस्सों में मौसम के बदलने के आसार है. 

Income Tax : 31 मार्च से पहले करलें ये काम, बच जायेगा लाखों रूपए टैक्स

वहीं दिल्ली के मौसम की बात करें तो IMD के अनुसार आज यानी 16 मार्च से 20 मार्च तक आसमान में बादल और हल्की बारिश होने की आशंका है. वहीं आज आंधी-तूफान और गरज के साथ हल्की बारिश हो सकती है. साथ ही आज के न्यूनतम तापमान में कुछ कमी हो सकती है, जो कि 16 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है. वहीं, अधिकतम तापमान 34 डिग्री तक पहुंच सकता है. 

बता दें कि दिल्ली में कल दोपहर यानी 15 मार्च से ही मौसम में नरमी देखी जा रही है. रात और सुबह के वक्त हल्की ठंड का अहसास होने के साथ मौसम सुहावना है.  इस दौरान दिल्ली-एनसीआर में हवा की गति 6 से 12 किलोमीटर प्रतिघंटा रह सकती है.

EPFO Passbook : EPFO खाता धारकों के लिए आयी खुशखबरी, सरकार दे रही इतने का फायदा, ऐसे करें चैक