home page

Extra marital Affair : शादीशुदा बेटी कर रही थी प्रेमी के साथ मज़े, फिर अचानक हुई पिता की एंट्री, और फिर...

घर पर कोई है था और मौका देख कर लवर को घर बुला लिया और बैडरूम में दोनों करने लगे मज़े, तभी घर में हुई पिता की एंट्री, फिर हुआ कुछ ऐसा,,,

 | 
Extra marital Affair

HR Breaking News, New Delhi : पलामू जिले सदर थाना क्षेत्र के रहने वाले एक व्यक्ति ने अपने ही दामाद पर बेटी के अपहरण का केस दर्ज कराया. पुलिस मामले की जांच में जुटी तो चौकाने वाले खुलासे हुए. दरअसल, फरियादी पिता की बेटी अपने ही आशिक के साथ भाग कर शादी रचा ली है और आशिक के घर रह रही थी. पुलिस को अनुसंधान के क्रम में इसकी सूचना मिली. इसके बाद पांकी थाना क्षेत्र के तेतराईं गांव स्थित प्रेमी के घर पहुंची. जहां आशिक राजकुमार भुइयां के घर से युवती को बरामद किया गया. लेकिन पुलिस की भनक लगते ही राजकुमार फरार हो गया.

इधर, पुलिस ने बताया की एक साल पहले युवती की शादी पड़वा में हुई थी और पति के साथ रह रही थी. लेकिन युवती का कॉलेज के समय से ही राजकुमार के साथ प्रेम प्रसंग था. शादी के बाद भी दोनों लगातार संपर्क में थे. इसकी भनक पति को लग गई. इसके बाद पति-पत्नी में विवाद होने लगा. इस संबंध में दोनों पक्षों के लोगों ने बैठक की और निष्कर्ष निकला कि दोनों अलग-अलग रहेंगे.

Love Affair : मौका देख प्रेमिका ने लवर को बुलाया घर, खेलना चाहती थी ये खेल, और फिर...

इस फैसले के बाद लड़की अपने घर मेदिनी नगर चली गई और प्रेमी से बातचीत करती रही. छठ पूजा के दौरान वह अपने आशिक के साथ जम्मू चली गई और वहां दोनों ने शादी रचा ली. शादी रचाने के बाद लगातार वो अपने आशिक के घर पांकी रह रही थी. इसकी जानकारी लड़की के परिवार वालों को बखूबी थी. फिर भी लड़की के पिता ने लड़की के पहले पति यानि दामाद के ऊपर अपरहण का झूठा मुकदमा दर्ज कराया.

मामले की जानकारी देते हुए सदर थाना प्रभारी गौतम कुमार ने बताया कि दामाद पर केस दर्ज कराकर पैसे और प्रॉपर्टी में हिस्सा लेने की साजिश चल रही थी. सब कुछ जानते हुए फर्जी मुकदमा करने के आरोप में लड़की के पिता के ऊपर नियम संगत केस दर्ज किया जाएगा और कार्रवाई की जाएगी.

Affair : 48 साल की महिला को अपने से आधी उम्र के लड़के से हुआ प्यार तो पति को छोड़ लिए सात फेरे