home page

extramarital affair : 23 साल की बहू की हां के बाद 46 के ससुर ने बनाए संबंध, ऐसे शुरू हुआ अफेयर

ससुर बहू का रिश्ता बाप-बेटी जैसा होता है। लेकिन इस कहानी में तो ससुर-बहू ने रिश्ते की सभी मयार्दाओं को पार कर दिया। 46 साल के ससुर ने अपने बेटी की बहू के साथ कार में संबंध बना लिए।

 | 
extramarital affair : 23 साल की बहू की हां के बाद 46 के ससुर ने बनाए संबंध, ऐसे शुरू हुआ अफेयर

HR BREAKING NEWS (नई दिल्ली)। रिश्तों की पवित्रता को बनाए रखना कोई आसान काम नहीं बल्कि एक बहुत मुश्किल चुनौती है। आज हम आपको रिश्तों को शर्मसार करने वाला एक ऐसा वाक्या बताने जा रहे हैं जिस पर विश्वास करना काफी मुश्किल है। एक 46 वर्षीय शख्स ने अपने बहू के साथ बिताए अंतरंग पलों का जिक्र किया है। शख्स ने बताया कि उसकी पत्नी 45 साल की है और उनके बेटे की उम्र 26 साल है। शख्स ने बताया कि उनका बेटा जब अपनी 23 वर्षीय पत्नी को लेकर घर आया तो वह उसे देखकर बेसुध हो गया। शख्स की बहू बला की खूबसूरत थी।

ये भी पढ़ें : sasur bahu affair : पति को गोली देकर ससुर के कमरे में जाती थी नई नवेली बहू

ससुर ने बहू के साथ कार में बनाए संबंध-


शख्स ने अपनी आपबीती में लिखा, ''मेरे बेटे की शादी पिछले साल हुई थी, वह एक शानदार दिन था। मेरी पत्नी ने बहू को अपने साथ ही सुपरमार्केट में जॉब दिला दी, जहां वह काम करती थी। हम कुछ महीने पहले अपने भतीजे की शादी में गए थे और एक होटल में ठहरे थे। मेरी पत्नी और बेटा जब सोने के लिए चले गए थे तो मैं अपनी बहू के साथ बार में ड्रिंक्स लेने चला गया था। हम सिगरेट पीने के लिए बाहर निकले, मेरी गाड़ी बहुत ज्यादा ठंडी हो रखी थी। मैं नहीं जानता कि ये सब कैसे हुआ।

ससुर ने बहू की गाल पर किया किस- 

 मैं झुक कर उसके गाल पर किस कर दिया। मेरे किस करने के बाद मेरी बहू ने मुझे होठों पर किस किया। जिसके बाद हम दोनों ने कार की पिछली सीट पर संबंध बना लिया। संबंध बनाने के बाद हमने एक-दूसरे से वादा किया कि अब हम दोनों के बीच ऐसा कुछ नहीं होगा और ये राज की बात सिर्फ हो दोनों के बीच ही रहेगी। मेरी बहू मेरे बेटे से बहुत प्यार करती है और हम नहीं चाहते कि हमारे बीच जो कुछ भी हुआ, उससे किसी को बुरा लगे।''

कुछ दिनों बाद प्रेग्नेंट हुई बहू-

ये भी पढ़ें : Love Affair : पत्नी का 15 साल छोटे लड़के से संबंध बनाते पकड़ा, फिर लगी गिड़गिड़ाने

शख्स ने आगे बताया, '' बहू के साथ संबंध के कुछ महीनों बाद मेरा बेटा आया और बोला कि वो हमें एक अच्छी खबर देना चाहता है। चेहरे पर जबरदस्त मुस्कुराहट लिए मेरे बेटे ने बताया कि उसकी पत्नी प्रेगनेंट है। मैंने उसे बधाई दी लेकिन मेरे मन एक शंका पनपने लगी थी। फिर मैंने अपनी बहू से उसके पीरियड्स को लेकर बातचीत की, जिसके बाद उसने बताया कि उसके पेट में पल रहा बच्चा मेरा ही हो सकता है। बहू की इस बात को सुनने के बाद मैंने उससे कहा कि मैं अपनी पत्नी को छोड़कर अब उसके साथ ही रहना चाहता हूं। हालांकि मेरी बहू को इस बारे में कुछ नहीं मालूम था कि उसे अपनी जिंदगी में क्या चाहिए। अगले दिन मैंने अपनी पत्नी से कहा कि मैं उसके साथ रिश्ते तोड़ रहा हूं। मैंने अपना सामान बैग में रखा और घर छोड़कर निकल गया। ये सब कुछ अचानक हुआ और मैं भी जानता था कि आगे क्या होने वाला है?