home page

Extramarital Affair : देवर ने विधवा भाभी संग बितायी रात और अब हो गयी प्रेग्नेंट

devar bhabhi affair : देवर अपनी विधवा भाभी की तरफ आकर्षित हो गया तो एक दिन रात को दोनों ने संबंध बनाये और जब अब भाभी प्रेग्नेंट हो गयी तो देवर ने कर दिया ये काम | 

 | 
एक्सट्रामैरिटल अफेयर न्यूज़

HR Breaking News, New Delhi : मोतीपुर जिले के थाना क्षेत्र से शादी का झांसा देकर विधवा भाभी से देवर ने संबंध बनाने का एक बेहद ही हैरान कर के रख देने वाला मामला सामने आया है। मामला भी तब सामने आया जब महिला यानि की उक्त युवक की भाभी गर्भवती हो गयी और उसने जब देवर पर शादी का दवाब बनाया तो उलटे महिला के देवर ने उसके साथ मारपीट की। मामले में आगे पीड़ित महिला ने बताया कि उसे पेट पर ऐसे मारा गया कि बच्चा गिर जाए।

Supreme Court Decision : कोर्ट ने सुना दिया फैसला, कब्ज़ा करने वाला ही होगा प्रॉपर्टी का Owner

तब जाकर महिला ने मोतीपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद मोतीपुर पुलिस आरोपी को पकडने के लिए सक्रीय हुई है। मिली खबर के अनुसार पीड़ित महिला के पति की मौत साल 2016 में हुई थी। महिला को दो बच्चे पूर्व में है। महिला अपने बच्चों के साथ ससुराल में ही पति की मौत के बाद रह रही थी। महिला के ससुराल में ही करीब छह माह पहले उसके देवर ने उसके साथ जबरदस्ती की।

Supreme Court Decision : कोर्ट ने सुना दिया फैसला, कब्ज़ा करने वाला ही होगा प्रॉपर्टी का Owner

घटना की जानकारी जब महिला ने ससुराल वालों को दी तो सास-ससुर ने लोक-लाज से महिला को चुप करा दिया और देवर से शादी कराने की बात कही। इसके बाद देवर ने कई बार महिला के साथ संबंध बनाए। इसी दौरान महिला गर्भवती हो गई। गर्भवती होने के बाद जब महिला ने देवर पर शादी का दवाब बनाना शुरू किया तो महिला के साथ मारपीट की गई।