home page

Extramarital affair : काम का बहाना बना कर प्रेमिका के घर रुका पति, सुबह हुई पत्नी की एंट्री और फिर...

पति अपनी पत्नी पर कुछ ध्यान नहीं दे रहा था और पत्नी को पति के extramarital affair का शक हुआ।  फिर एक रात काम का बहाना बना कर पति घर से बाहर गया और पूरी रात प्रेमिका के साथ गुज़ारी, जब पति घर नहीं आया तो पत्नी प्रेमिका के घर जा पहुंची और उन दोनों को इस हालत में देख कर आग बबूला हो गयी।  फिर क्या हुआ, आइये नीचे विस्तार से जानते हैं 
 | 
Extramarital affair

HR Breaking News, New Delhi : काम का बहाना बना कर पति घर से बाहर गया, और बोला की रात को वो नहीं आएगा।  इसके बाद पत्नी लगातार फोन करती रही. लेकिन पति ने फोन नहीं उठाया. इस पर पत्नी का शक गहरा गया. वह पति की प्रेमिका के कमरे में पहुंची और वहां पर उसके पैरों तले जमीन खिसक गई. क्योंकि उसका शक सही निकला. इस दौरान बहसबाजी के बाद बात हाथों पाई तक पहुंची और तीनों में मार-कुटाई हुई. मामला हिमाचल प्रदेश के मंडी शहर का है. पुलिस तक भी मामला पहुंचा था. लेकिन बाद में समझौता हो गया.

love affair : बेटे के दोस्त के करीब आई महिला, कई सालों तक छुपाया ये राज़

जानकारी के अनुसार, मंडी शहर में एक महिला मंगवाई में रहती है. वह रात को अपने पति की इंतजार घर पर करती रही. इस दौरान पति घर नहीं पहुंचा तो सुबह सुबह पत्नी प्रेमिका के कमरे में जा धमकी. इस दौरान उसने पति को उसकी प्रेमिका के साथ पकड़ लिया. पति को प्रेमिका के साथ देखकर पत्नी आग बबूला हो गई. इस दौरान पति और प्रेमिका ने पत्नी को भी पीटा.

मामले में जब चीखपुकार मची तो आसपास के लोगों ने मंडी पुलिस स्टेशन में सूचना दी. यहां से तीनों को थाने ले जाया गया. पत्नी ने यहां पति के खिलाफ मामला दर्ज करने के लिए मांग की. हालांकि, बाद में पति के माफी मांगने पर पत्नी ने मामला दर्ज नहीं करवाया. बताया जा रहा है कि पति टैक्सी चलता है और सौलीखड्ड का रहने वाला है. उसका महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा है. फिलहाल, मंगवाई और आसपात के क्षेत्र में पूरा मामला चर्चा का विषय बना रहा.

love affair : बेटे के दोस्त के करीब आई महिला, कई सालों तक छुपाया ये राज़


बीते सप्ताह मंडी अस्पताल में हुआ था हंगामा

बता दें कि मंडी शहर के जोनल अस्पताल में भी कुछ इसी तरह का एक मामला बीते सप्ताह आया था. यहां पर अस्पताल में भर्ती प्रेमी से मिलने पहुंची प्रेमिका को पत्नी और उसकी ननद ने पीटा था. इस मामले ने भी खूब सुर्खियां बटौरी थी.