home page

Extramarital affair : टीचर बहु का था अफेयर, सास को हुआ शक तो पकड़ा रंगे हाथ

up big news : आज कल शादी के बाद किसी गैर के साथ अफेयर होने की खबरें हमे आम सुनने को मिलती है।  यहां अपर भी सास को शक था की उसकी बहु का अफेयर किसी और के साथ चल रहा है और एक दीं सास ने बहु का पीछा किया और उसे उसके प्रेमी के साथ रंगे हाथ पकड़ लिया।  आइये डिटेल में जानते हैं क्या है ये मामला 

 | 

HR Breaking News, New Delhi :  उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बदायूं (Badaun) जिले में एक होटल में ‘पति, पत्नी और वो’ (Love Affair) को लेकर जमकर हंगामा हुआ। पत्नी होटल के एक कमरे में अपने प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में थी। तभी उसके पति और सास ने उसे पकड़ लिया। हंगामे को देख होटल वालों ने पुलिस को बुला लिया। पुलिस सभी को थाने लेकर गई। जहां पत्नी ने पति के साथ रहने से साफ इनकार कर दिया। पति अब अपना सिर पकड़ कर बैठा है।

bihar News : पति ने पत्नी का वीडियो कर दिया वायरल, थाने पहुंचा मामला

जौनपुर में हुई थी शादी, बदायूं में थी तैनात


जानकारी के मुताबिक यूपी के सुल्तानपुर की रहने वाली एक सरकारी शिक्षिका की शादी जौनपुर निवासी युवक के साथ करीब डेढ़ साल पहले हुई थी। शिक्षिका की तैनाती यूपी के बदायूं जिले के एक प्राथमिक विद्यालय में है। पति जौनपुर में रहता है, जबकि शिक्षिका यहां कमरा लेकर रहती है। बताया गया है कि पति को शिक्षिका पत्नी पर शक था, जिसके कारण दोनों में पिछले कुछ दिनों से मनमुटाव चल रहा है। इसी शक को यकीन में बदलने के लिए पति ने अपनी मां के साथ मिलकर खोजबीन शुरू की।

पति-सास पहुंचे होटल, कमरे में प्रेमी के साथ पत्नी
गुरुवार को पति और उसकी मां बदायूं पहुंच गए। किसी तरह से दोनों को पता चला कि उसकी शिक्षिका पत्नी शहर के किस होटल में है। इसके बाद शिक्षिका का पति और सास बदायूं के इंदिरा चौक इलाके में स्थित एक होटल में पहुंचे। होटल के एक कमरे में शिक्षिका अपने प्रेमी के साथ मौजूद दी। दोनों में कमरे में आपत्तिजनक स्थिति में थे। वहीं शिक्षिका ने जैसे ही कमरे का गेट खोला तो अपने पति और सास को देखकर तो उसके होष फाख्ता हो गए। बचने के लिए उसने हंगामा शुरू कर दिया।

bihar News : पति ने पत्नी का वीडियो कर दिया वायरल, थाने पहुंचा मामला

शिक्षिका ने ही होटल में कर दिया हंगामा
हंगामा बढ़ता देख होटल के मालिक ने थाना पुलिस को मामले की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस पति, शिक्षिका पत्नी, उसके प्रेमी और सास को लेकर थाने पहुंची। जहां शिक्षिका पत्नी ने अपने पति पर ही गंभीर आरोप लगा दिए। उसके साथ जाने से साफ इनकार कर दिया। शिक्षिका ने कहा कि वह बालिग है। शिक्षिका है। उसे किसके साथ रहना है और किसके साथ नहीं, इसका उसे पूरा अधिकार है। पुलिस ने जब मामले की पड़ताल की तो सारा सच सामने आ गया।

फेसबुक पर हुई दोस्ती प्रेम-प्रसंग में बदली
पुलिस और शिक्षिका के पति को जानकारी हुई कि महिला की फेसबुक के माध्यम से एक युवक से जान पहचान हुई। युवक भी बदायूं में ही सरकारी शिक्षक है। दोनों में दोस्ती हो गई। देखते ही देखते दोस्ती प्यार में बदल गई। इसके बाद दोनों में नजदीकियां भी होने लगीं। सामने आया है कि शिक्षिका अपने प्रेमी शिक्षक से कई बार होटलों में जाकर मिलती थी। दोनों एक साथ ही रुकते थे। घटना के बाद पति अब अपना सिर पकड़ कर बैठा है।

bihar News : पति ने पत्नी का वीडियो कर दिया वायरल, थाने पहुंचा मामला