home page

Ghazipur news : पति के जाने के बाद महिला ने छोटे देवर के साथ बनाये रिलेशन, फिर की शादी

extramarital affair : भाभी और देवर का रिश्ता बहुत पवित्र रिश्ता होता है पर यहां पर इन्होने इस रिश्ते को शर्मसार कर दिया है | पति के जाने के बाद महिला ने अपने ही देवर के साथ रिलेशन बांये और बाद मी उसके साथ ही शादी कर ली | आइये डिटेल में जानते है इनकी लव स्टोरी के बारे में 
 | 

HR Breaking News, New Delhi : पति की मौत के बाद एक महिला उसके छोटे भाई अर्थात देवर के साथ संबंध बनाने के लगी। बताया जा रहा है कि देवर और भाभी काफी समय तक एक दूसरे के साथ रहे और बाद में किसी बात को लेकर देवर नाराज हो गया।

नाराज देवर अपनी भाभी के साथ रहना भी छोड़ दिया ऐसे में विधवा भाभी को गुस्सा आया और वह पुलिस के पास पहुंच गई। पुलिस से उसने पूरे मामले को बताया उसके बाद पुलिस द्वारा देवर को थाने में बुलाया गया।

प्रेमिका के साथ होटल में रुकने पर अब पुलिस नहीं करेगी परेशान, Supreme court ने बताये ये नियम

बाद में युवक और उसके घर वाले भी थाने में पहुंचे काफी देर तक बातचीत चली उसके बाद देवर अपनी भाभी के साथ शादी करने के लिए तैयार हो गया। ऐसे में देर न करते हुए कोतवाली परिसर में स्थित मंदिर में ही विधवा भाभी की शादी देवर के साथ संपन्न करा दी गई।

संपन्न होने के बाद महिला अपने देवर के साथ अपने ससुराल चली गई। इस मामले को लेकर जिले में तरह-तरह की चर्चा चल रही है। कुछ लोगों का कहना है देवर और भाभी ने उचित निर्णय लिया है और विधवा महिला का बचा हुआ जीवन सुहागन बीतेगा।


मामला गाजीपुर जनपद के कोतवाली थाना क्षेत्र के अंधऊ गांव का बताया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो जंगीपुर थाना क्षेत्र के आजाद नगर के रहने वाले शालू विश्वकर्मा की बेटी मौसमी विश्वकर्मा की शादी 8 साल पहले अंधऊ निवासी त्रिलोकी विश्वकर्मा के साथ हुई थी।

शादी के बाद सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था और त्रिलोकी तथा मौसमी को एक बेटा भी हुआ। करीब साल भर पहले करंट की चपेट में आने से मौसमी की पति त्रिलोकी की मौत हो गई है। पति की मौत के बाद पति के छोटे भाई के साथ मौसमी की नजदीकियां बढ़ने लगी।

बताया जा रहा है कि मौसमी अपने देवर जगरनाथ विश्वकर्मा के साथ ससुराल में रहने लगी। इस दौरान मौसमी और जगन्नाथ के बीच शारीरिक संबंध भी स्थापित हुए और जगरनाथ द्वारा मौसमी के साथ शादी करने का आश्वासन दिया गया।

UP news : आधी रात (12AM) बहु के कमरे से आयी आहट, सास ने देखते ही बाहर से लगा दी कुण्डी

सब कुछ ठीक-ठाक चलता रहा है लेकिन अब मौसमी जब अपने देवर जगन्नाथ विश्वकर्मा से शादी करने की बात की तो वह शादी करने से इनकार कर दिया। देवर द्वारा शादी से इंकार किए जाने के बाद मौसमी को गुस्सा आ गया और वह कोतवाली थाने पहुंच गई।


थाने पहुंचकर मौसमी ने पुलिस को पूरे मामले से अवगत कराया और न्याय की गुहार लगाई। मौसमी द्वारा तहरीर दिए जाने के बाद पुलिस ने जगन्नाथ और उसके परिजनों को थाने पर बुलाई। थाने पर काफी देर तक मौसमी और जगन्नाथ विश्वकर्मा को समझाया गया उसके बाद जगरनाथ शादी के लिए तैयार हो गया।

महिला थाने के एसओ शशि सिंह द्वारा बताया गया कि पति की मौत के बाद एक महिला अपने देवर के साथ काफी समय तक रिलेशनशिप में रही। देवर द्वारा शादी करने का आश्वासन दिया गया था लेकिन वह शादी से मुकर गया। ऐसे में महिला पुलिस के पास पहुंची और शिकायत की शिकायत के बाद पुलिस की पूछताछ में देवर शादी के लिए तैयार हो गया।