home page

girlfriend on rent : गर्लफ्रेंड बनकर हर महीने 52 लाख रूपए कमाती है ये महिला, 22 साल की बेटी देती है साथ

ajab gajab : आज के समय में लोग पैसा कमाने के लिए नए से नया जुगाड़ ढूंढ ही लेते हैं, इस महिला ने भी ऐसा ही अनोखा काम शुरू किया है जिसम्मे वो लोगों के साथ गर्लफ्रेंड बनकर रहती है और हर महीने लाखों रूपए कमा रही है 

 | 

HR Breaking News, New Delhi : आपने दुनिया में किस्म-किस्म के लोग देखे होंगे, जिनका अपना माइंडसेट होता है. वो उसी के हिसाब से अपने आसपास के लोगों का भी चुनाव करते हैं. हालांकि किस्मत भी कुछ चीज़ होती है, जो एक जैसे लोगों को कई बार मिलने ही नहीं देती है. ऐसे में कुछ लोग पैसे से वो चीज़ खरीदना चाहते हैं, जो उन्हें नसीब नहीं होती है. ऐसे ही लोगों की परफेक्ट गर्लफ्रेंड वाली इच्छा को पूरा करने के लिए एक लड़की किराये की गर्लफ्रेंड बनने का काम प्रोफेशनली अपना चुकी है.

Noida news : दो दिनों बाद Noida में लगेगा कर्फ्यू पर फिर भी होगी लाखों की भीड़, जानिए वजह

चॉर बोर्ले ( Char Borley) नाम की महिला उन पुरुषों के लिए प्रोफेशनल गर्लफ्रेंड बनने का काम करती है, जो अपनी ज़िंदगी में मनपसंद पार्टनर नहीं चुन पाए हैं. ये लोग सिंगल भी होते हैं और कई बार शादीशुदा भी . अपने इस अजीबोगरीब पेशे से महिला हर महीने इतनी रकम कमा लेती है, जितनी पढ़े-लिखे डॉक्टर-इंजीनियर भी खासे एक्सपीरियंस के बाद ही कमा पाते हैं.

पेशेवर गर्लफ्रेंड है महिला

Noida news : दो दिनों बाद Noida में लगेगा कर्फ्यू पर फिर भी होगी लाखों की भीड़, जानिए वजह


चॉर बोर्ले ( Char Borley) की उम्र 40 साल है और वो पहले मॉडलिंग कर चुकी है. अब वो प्रोफेशनल गर्लफ्रेंड के तौर पर अपने को पेश कर रही है. उसका दावा है कि इस काम से उसे महीने में £50,000 यानि 52 लाख रुपये से ज्यादा की रकम आराम से मिल जाती है. वो अपने काम के तौर पर लोगों के लिए एक परफेक्ट गर्लफ्रेंड बनी रहती है. कई बार लोग उसे दिन, हफ्ते या फिर महीनों तक अपनी पत्नी के तौर पर व्यवहार करने के लिए किराये पर लेते हैं. बोर्ले का कहना है कि उसने इसके लिए कई पैकेज का ऑफर दे रखा है, जिसमें रोज़ाना की फोन कॉल से लेकर वीडियो कॉल तक का अलग-अलग चार्ज है. कुछ लोग तो उसे प्राइवेट नंबर भी देते हैं और बात करने का किराया भी. उसे इस काम के लिए भी कुछ दीवाने लोग 30 लाख रुपये दे देते हैं.

22 साल की बेटी देती है एप्रूवल
महिला के इंस्टाग्राम पर 50 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, जिनके लिए वो अपने डेली अपडेट्स शेयर करती रहती है. बोर्ले की 22 साल की एक बेटी भी है, जो उसे फाइनल एप्रूवल देती है. महिला का कहना है कि वो जिन लोगों से मिलती है, उन्हें अपने प्रोफेशनल गर्लफ्रेंड होने के बारे में नहीं बताती है क्योंकि उन्हें बुरा लगेगा. साल 2001 से वो ये काम कर रही है और बहुत से क्लाइंट्स को लगता है कि उसकी ज़िंदगी में उनके अलावा कोई नहीं है. उसकी ऑनलाइन पॉपुलैरिटी की वजह से जहां वो रहती है, वहां लोग इस बारे में जानते हैं.

Noida news : दो दिनों बाद Noida में लगेगा कर्फ्यू पर फिर भी होगी लाखों की भीड़, जानिए वजह