home page

विदेश से बुलाई जाती थी लड़कियां, फिर Hotel में होता था गंदा खेल

सेक्स रैकेट के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। हाल ही में पुलिस ने होटल में छापेमारी की तो आपत्तिजनक हालत में लड़कियों को पकड़ा गया। इन लड़कियों में विदेशी लड़की भी मिली है। आइए नीचे खबर में विस्तार से जानते हैं। पूरा मामला- 

 | 
विदेश से बुलाई जाती थी लड़कियां, फिर Hotel में होता था गंदा खेल

HR Breaking News (ब्यूरो)। शहर के डी-पार्क स्थित एक होटल में पुलिस की छापेमारी के दौरान चार युवती और एक युवक को गिरफ्तार किया गया। खास बात यह है कि पकड़ी गई युवतियों में से एक विदेशी है, जो उज्बेकिस्तान की रहने वाली है। चर्चा है कि चारों युवतियों को होटल में वेश्यावृति के लिए लाया गया था। देर रात तक पुलिस सभी से पूछताछ में जुटी हुई थी।

ये भी पढ़ें : Sasur Bahu Affair Story: होटल के कमरे में आपत्तिजनक हालत में मिले ससुर और बहू, जानिये पूरा मामला

दरअसल, देर शाम पुलिस को सूचना मिली कि डी-पार्क के नजदीक एक होटल में बाहर से लड़कियों को लाया गया है। सूचना मिलते ही पीजीआइ थाना पुलिस और महिला थाना पुलिस ने होटल में छापेमारी की। इससे वहां पर हड़कंप मच गया। पुलिस ने मौके से चार लड़कियों को बरामद किया, वहीं एक युवक को भी पकड़ा गया है। पूछताछ में सामने आया कि एक युवती उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले की रहने वाली है, जबकि एक युवती उज्बेकिस्तान देश की रहने वाली है और बाकी दो दिल्ली की हैं। 

विदेशी युवती का पता चलते ही खुफिया विभाग से लेकर पुलिस के अधिकारियों में भी हड़कंप मच गया। चारों युवतियों और युवक को महिला थाने में लाया गया, जहां बंद कमरे में देर रात तक पूछताछ की जा रही थी। खुफिया विभाग ने भी मौके पर पहुंचकर विदेशी युवती के बारे में जानकारी जुटाई। पुलिस जानकारी जुटा रही थी कि युवती क्या वीजा लेकर भारत में आयी है और उसके वीजा की अवधि कितनी है या फिर खत्म हो चुका। हालांकि पुलिस इस मामले में कुछ भी बोलने से बच रही है। गौरतलब है कि शहर के होटलों में पहले भी वेश्यावृति के मामले सामने आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें : My Story : मेरा 2 पुरुषों के साथ चल रहा है चक्कर, समझ नहीं आ रहा दोनों को कैसे संभालू

विदेशी युवती को जिस समय थाने में लाकर पूछताछ की गई तो भाषा समझने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। इसके बाद युवती को कागज दिया गया। युवती अंग्रेजी भाषा को थोड़ा बहुत समझती है। युवती ने कागज पर लिखकर अपना और देश का नाम बताया।

जिस समय पुलिस ने होटल में छापेमारी की तो वहां पर भगदड़ मच गई। पुलिस की कार्रवाई देख आसपास के होटल संचालकों में भी हड़कंप मचा रहा। कई होटल संचालकों ने गेट भी बंद कर दिए थे। इस बीच जिस होटल में छापेमारी की गई वहां पर लोगों की भारी भीड़ लग गई थी।

ये भी पढ़ें : Affair : सरप्राइज देने बिना बताए घर आया पति, 20 साल के लड़के की बाहों में थी पत्नी

रोहतक में विदेशी के पकड़े जाने का यह पहला मामला नहीं है। कुछ दिन पहले भी ईरान का रहने वाला एक व्यक्ति ठगी के आरोप में पकड़ा गया था। आरोपित टूरिस्ट वीजा प भारत में आया हुआ था, जो यहां पर अपने साथियों के साथ मिलकर ठगी की घटनाओं को अंजाम देता था। हालांकि मौके से आरोपित के कार सवार तीन साथी फरार हो गए थे। जबकि वह पुलिस के हत्थे चढ़ गया था। पुलिस बाकी आरोपितों की भी तलाश में जुटी हुई है।