home page

Gurnam Singh Chadhuni : किसान यूनियन नेता Gurnam Singh Chadhuni बैसाखी पर पहुंचेंगे हिसार के गांव लाडवा में

HR Breaking News Hisar. Gurnam Singh Chadhuni मंगलवार को हिसार के गांव लाडवा में पहुंचेंगे। दरअसल श्रीलाडवा गौशाला और लाडवा हैंडबाल एसोसिएशन द्वारा हिसार के गांव लाडवा के स्टेडियम में बैसाखी पर्व पर कबड्डी महामुकाबला आयोजित किया जाएगा। चन्द्रशेखर आजाद युवा संगठन के तत्वावधान में होने वाले इस आयोजन में हरियाणा, पंजाब सहित अन्य राज्यों
 | 
Gurnam Singh Chadhuni : किसान यूनियन नेता Gurnam Singh Chadhuni बैसाखी पर पहुंचेंगे हिसार के गांव लाडवा में


HR Breaking News Hisar. Gurnam Singh Chadhuni मंगलवार को हिसार के गांव लाडवा में पहुंचेंगे। दरअसल श्रीलाडवा गौशाला और लाडवा हैंडबाल एसोसिएशन द्वारा हिसार के गांव लाडवा के स्टेडियम में बैसाखी पर्व पर कबड्डी महामुकाबला आयोजित किया जाएगा। चन्द्रशेखर आजाद युवा संगठन के तत्वावधान में होने वाले इस आयोजन में हरियाणा, पंजाब सहित अन्य राज्यों से 32 कबड्डी टीमें भाग लेंगी। इस आयोजन के अवसर पर भारतीय किसान यूनियन के नेता Gurnam Singh Chadhuni अतिथि होंगे और खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करेंगे।

टीम आयोजक लाडवा गौशाला के प्रधान आनंदराज के अनुसार इस प्रतियोगिता में पहला इनाम  61 हजार, दूसरा 41 हजार तथा तीसरे स्थान पर रहने वाली टीम को 21 हजार का पुरस्कार दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि अन्य सभी टीमों को उनके प्रदर्शन व क्रम के अनुसार पुरस्कृत किया जाएगा। इसके अलावा बेस्ट कैचर व बैस्ट रेडर को भी 21 हजार रूपये का पुरस्कार दिया जाएगा। प्रतियोगिता के ऐसे दो खिलाड़ियों को जो अपने प्रदर्शन से निर्णायक मंडल व दर्शकों का दिल जीतेंगे, उन्हें भी 5100 रूपये से सम्मानित किया जाएगा।

आचार्य रजनीष, प्रदीप फौजी एवं अशोक के अनुसार यह प्रतियोगिता सर्कल कबड्डी के रूप में आयोजित की जाएगी। आयोजन के दौरान कोरोना नियमों का पालन किया जाएगा व दर्शकों को आपसी दूरी रखने तथा मास्क पहनने के लिए प्रेरित किया जाएगा। वहीं इसी मौके पर हैंडबॉल के इंटरनेशनल प्लेयर नवीन पुनिया अपना नया गाना बाबू तेरा बेटा रिलीज करेंगे।