home page

Hotel Raid : पुलिस की नाक के नीचे चल रहा था ये काम, छापेमारी में 6 लोग हुए गिरफ्तार

hotel raid news : शहर के बीचों बीच बने होटल में शरेआम पुलिस की नाक के नीचे चल रहा था काम, पुलिस को जब भनक लगी तो उसने होटल में रेड मारी और मौके से 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया 

 | 
हिंदी समाचार

HR Breaking News, New Delhi : उत्तराखंड के नैनीताल में पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने मौके से 3 महिलाओं और 3 पुरुषों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक इस गिरोह को तानिया नाम की महिला चलाती थी जो लड़कियों को जिस्मफरोशी के धंधे में धकेलती थी और अलग-अलग स्थानों पर ग्राहकों को सुविधा मुहैया कराती थी.

Supreme Court Decision : कोर्ट ने सुनाया फैसला, कब्ज़ा करने वाला ही माना जायेगा प्रॉपर्टी का मालिक

हल्द्वानी के एसएसपी पंकज भट्ट ने सेक्स रैकेट का खुलासा करते हुए बताया कि इस मामले में पुलिस ने तीन महिला और तीन पुरुष को गिरफ्तार किया है. सभी अभियुक्तों को हल्द्वानी से गिरफ्तार किया गया है.

पकड़ी गई मुख्य आरोपी तानिया लड़कियों से जिस्मफरोशी का धंधा कराती थी. इन लड़कियों को अलग-अलग ग्राहकों के सामने परोसा जाता था. अधिकारी ने बताया कि आरोपी तानिया ज्यादातर नाबालिग बच्चियों को जिस्मफरोशी के धंधे में लाकर पैसे कमाती थी.

आरोपी महिला मूल रूप से पश्चिम बंगाल की रहने वाली है. इस काम में महिला का साथ देने वाले उसके कुछ अन्य साथी भी बंगाल के हैं. फिलहाल पुलिस ने सभी 6 आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. वहीं पुलिस अब इस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है ताकि इस रैकेट के संबंधों का पता लगाया जा सके.

Supreme Court Decision : कोर्ट ने सुनाया फैसला, कब्ज़ा करने वाला ही माना जायेगा प्रॉपर्टी का मालिक

इससे पहले हरिद्वार में भी एक सेक्स रैकट का भंडाफोड़ हुआ था. एक होटल में पुलिस ने छापा मारकर दिल्ली, पंजाब सहित देश के अन्य शहरों से लाई गई लड़कियों को मुक्त कराया था.

हरिद्वार में ये सेक्स रैकेट भूपतवाला क्षेत्र के होटल में चल रहा था. पुलिस ने इस मामले में दो होटल मैनेजरों को भी गिरफ्तार किया था. इसको लेकर जानकारी देते हुए एसएसपी अजय सिंह ने बताया था कि कई दिनों से होटल में जिस्मफरोशी की सूचना मिल रही थी.

इसके बाद पुलिसकर्मियों ने ग्राहक बनकर होटल के मैनेजर और एक महिला दलाल से संपर्क किया. लड़कियों के फोटो उपलब्ध कराए गए. इसके बाद प्लानिंग कर घेराबंदी की गई और पुलिसकर्मी ग्राहक बनकर होटल पहुंचे. वहां इस धंधे में शामिल लड़कियों के आते ही उन्हें दबोच लिया गया.

Supreme Court Decision : कोर्ट ने सुनाया फैसला, कब्ज़ा करने वाला ही माना जायेगा प्रॉपर्टी का मालिक