home page

दोगुनी उम्र का पति दवाई खाकर रात को पत्नी के साथ करता था ये काम, महिला ने बताई पूरी कहानी

मध्य प्रदेश के इंदौर से एक मामला सामने आया है जिसमें बताया जा रहा है कि पति दवाई खाकर पत्नी के साथ शारीरिक संबंध बनाता था। महिला को ये सब गलत लगा तो उसने उसे छोड़ दिया। आइए नीचे खबर में विस्तार से जातने हैं पूरा मामला- 

 | 
दोगुनी उम्र का पति दवाई खाकर रात को पत्नी के साथ करता था ये काम, महिला ने बताई पूरी कहानी

HR Breaking News (नई दिल्ली)। मध्य प्रदेश के इंदौर में पुलिस जनसुनवाई के दौरान एक पीड़िता अपने 19 साल बड़े पति की शिकायत लेकर पहुंची. पीड़िता का ऐसा कहना है कि उसकी शादी के कुछ दिनों बाद ही 19 साल बड़े पति के द्वारा विभिन्न तरह की दवाइयां खाकर उसके साथ संबंध बनाए जाते थे. जिसके कारण उसे काफी परेशानियां होती थी और इन्हीं सब बातों से परेशान होकर उसने अपने पति के साथ रहना छोड़ दिया और तकरीबन 3 सालों से वह अपने पति से अलग रह रही है, लेकिन जब वह अपने पति से अलग हुई तो पति उसके 12 साल के बेटे को भी अपने साथ लेकर चले गया और अभी भी पति के द्वारा विभिन्न तरह से उसे परेशान किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें : धोखेबाज़ पत्नी : इन कारणों से दूसरे मर्दों की तरफ खींची चली जाती है शादीशुदा औरतें, पति को ऐसे देती है धोखा


वहीं पीड़िता को अपने पति के चरित्र पर भी कई तरह की शंका थी. जिस कारण उसने अपने पति के चरित्र की शंका को दूर करने के लिए एक फर्जी नाम से आईडी बनाई और अपने पति से बात करने लगी इसी दौरान पति के द्वारा अश्लील बातें की जाने लगी। इसके बाद पीड़िता को यह शक हुआ। कि उसके पति के अन्य महिलाओं के साथ भी संबंध हो सकते हैं।

एयरपोर्ट में एविएशन विभाग में पदस्थ है पति


इस पूरे मामले में पीड़िता ने पुलिस जनसुनवाई में शिकायत की है. वहीं एडिशनल पुलिस कमिश्नर राजेश हिंगणकर ने इस पूरे मामले में पीड़िता की शिकायत पर जांच कर आरोपी पति के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही है. पीड़िता ने पुलिस को यह भी बताया कि उसका पति महाराष्ट्र के नागपुर में एयरपोर्ट में एविएशन विभाग में पदस्थ है. वही शादी भी परिवार की रजामंदी के बाद हुई थी और शादी के दौरान परिजनों ने सब कुछ देखने के बाद ही पीड़िता की शादी पति से की थी इसलिए पीड़िता कुछ दिनों तक तो पति की बेरहमी को सहती रही।

ये भी पढ़ें : Love Affair : 24 साल की लड़की ने करली 84 साल के बूढ़े से शादी, आधी रात को बुज़ुर्ग ने कर दिया ये काम


पुलिस जनसुनवाई में की कानूनी कार्रवाई की मांग

लेकिन जिस तरह से 19 साल बड़े पति के द्वारा अलग-अलग तरह के केमिकल और दवाइयों का सेवन कर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए जाते थे। उसके कारण वह काफी परेशान रहने लगी और इन्हीं सब बातों से परेशान होकर पीड़िता ने अपने पति से दूरी बना ली और उसके बाद पति को छोड़ दिया.

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti : महिला के इस अंग से होती है उसके चरित्र की पहचान

पति को जब उसने छोड़ा तो 12 साल के बेटे को भी पति अपने साथ ले गया और इस पूरे मामले को लेकर पीड़िता ने इंदौर की फैमिली कोर्ट में तलाक के लिए याचिका लगा दी. तो वहीं इस पूरे मामले में जिस तरह से उसके चरित्र को लेकर खुलासा हुआ है तो पीड़िता ने पूरे मामले में कानूनी कार्रवाई की भी मांग की है और पूरे मामले की शिकायत भी पुलिस जनसुनवाई में की है।