home page

LOCKDOWN IN HARYANA : HARYANA में Lockdown को लेकर गृह मंत्री ने दिए ये संकेत… बैठक में हुआ फैसला।

HR BREAKING NEWS. HARYANA में Lockdown को लेकर गृहमंत्री अनिल विज ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। गृह मंत्री अनिल विज का कहना है कि दिल्ली व राजस्थान की तहर फिलहाल हरियाणा में लॉकडाउन (LOCKDOWN IN HARYANA) की आवश्यकता नही है। इसलिए बैठक में फिलहाल लॉकडाउन न करने का ही फैसला लिया गया है। वहीं स्थिति
 | 
LOCKDOWN IN HARYANA : HARYANA में Lockdown को लेकर गृह मंत्री ने दिए ये संकेत… बैठक में हुआ फैसला।

HR BREAKING NEWS. HARYANA में Lockdown को लेकर गृहमंत्री अनिल विज ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। गृह मंत्री अनिल विज का कहना है कि दिल्ली व राजस्थान की तहर फिलहाल हरियाणा में लॉकडाउन (LOCKDOWN IN HARYANA) की आवश्यकता नही है। इसलिए बैठक में फिलहाल लॉकडाउन न करने का ही फैसला लिया गया है।

वहीं स्थिति साफ करते हुए उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी लगातार भयानक रूप ले रही है। जिसके चलते प्रदेश में सख्ती अधिक बढ़ाई जा सकती है। आज चंडीगढ़ में स्टेट लेवल मॉनिटरिंग कमेटी की बैठक के बाद अनिल विज ने पूरी जानकारी दी। बैठक की अध्यक्षता अनिल विज कर रहे थे। इस बैठक में कोरोना के हालात पर चर्चा की गई। वह कई अहम मुद्दों पर मंथन किया गया।

वीडियो देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :

https://www.facebook.com/watch/?v=2768288610082342

विज ने कहा कि हमारे पास दवाईयों व बैड की कोई कमी नही है। मरीजों के घर घर दवाईयां पहुंचाई जाएंगी। उन्हें किसी प्रकार की कोई परेशानी नही होने दी जाएगी। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि किसी को घबराने की जरूरत नही है। हमारे पास सभी संसाधन हैं।

Haryana Breaking News : Anil vij ने केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को लिखी चिट्‌ठी, कहा किसानों से पुन: शुरू करें बात

विज ने मजदूरों से अपील करते हुए कहा कि प्रवासी मजदूर प्रदेश से पलायन न करें। उनका रोजगार निरंतर चलता रहेगा। किसी को भी किसी प्रकार से परेशान नही होने दिया जाएगा। हरियाणा से सटे तीन राज्यों में कोरोना का प्रकोप भयंकर रूप ले चुका है। वहीं दिल्ली से हो सकता है कि कोरोना संक्रमण हरियाणा में भी फैले। वहीं कुछ मरीज दिल्ली से हरियाणा में भी आ चुके हैं।

किसान : किसान आंदोलन ने लिया नया रूप, प्रशासन ने पक्के मकान बनाने से रोका तो किसानों ने बीच का रास्ता निकाल बनाई झोपड़ियां

सभी प्राइवेट अस्पतालों की भी निरंतर जांच की जाएगी। सभी को सख्त निर्देश दिए गए हैं कि वे सभी नियमों का पालन करें। वहीं रेमेडीसीवर का भी पूरा स्टॉक हमारे पास है। कालाबाजारी करने वालों को किसी भी सूरत में बख्शा नही जाएगा।