home page

Love Affair : 38 साल की मालकीन ने ड्राइवर से बनाए संबंध, बताई वजह

Love Affair :  एक गलती आपको ऐसी जगह पहुंचा देती है जहां से कोई रास्ता नहीं दिखाई देता। अक्सर रिश्ते अफेयर के कारण ही टूटते हैं। शादी के बाद अफेयर एक नई दो परिवारों के लिए मुश्किल खड़ी कर देता है। ऐसा ही इस महिला के साथ भी हुआ है। महिला ने अपनी पूरी कहानी खुद बताई है। 
 
 | 
Love Affair : 38 साल की मालकीन ने ड्राइवर से बनाए संबंध, बताई वजह 

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)।   मैं एक शादीशुदा महिला हूं। मेरी शादी को 8 साल से ज्यादा का समय हो गया है। मेरे पति कपड़ों का शोरूम चलाते हैं। शुरू में हमारी शादीशुदा जिंदगी में सबकुछ ठीक चल रहा था लेकिन धीरे धीरे दूरियां बढ़ने लगी। इसका कारण था मेरे पति के पास मेरे लिए समय नहीं था यहां तक कि उन्होंने मेरे पास आना भी बंद कर दिया था। इसलिए मेरा अट्रेक्शन दूसरे मर्द की ओर हो गया। 

ऐसे हुई शुरूआत


दरसअल मेरे पति रात को दुकान से आते और खाना खाकर सो जाते। हमारे बीच कोई पति पत्नी वाला संबंध ही नहीं रहा था। मेरे पति का एक ड्राइवर है उसका नाम अनिल है। वो पिछले कई सालों से हमारे यहां काम कर रहा है। वो अनमैरिड है। धीरे धीरे मेरी उसके साथ अच्छी दोस्ती हो गई। उसका व्यवहार मुझे अच्छा लगा। 

My Story : मैंने अपने पति की खुशी के लिए शराब पीना किया शुरू, महिला ने खोले राज

एक दिन उसने मेरा नंबर ले लिया और रात को मेरे पास मैसेज किया। शुरू में हामरे बीच हंसी मजाक के मैसेज होते थे। धीरे धीरे उसने रोमंटिक मैसेज करने शुरू कर दिए। मुझे खुद को नहीं पता चला कि कब मैं उसके चक्कर में आ गई


मैं भी चाहती थी ये सब 


पिछले दिनों वो दोपहर को मेरे पति का खाना लेने के लिए हमारे घर आया। उसने खाने के लिए बोला तो मैं किचन में खाना बनाने लगी। इतनी ही देर में वो पीछे से किचन में आ गया और मुझे कमर से पकड़ लिया। उसका हाथ मेरे पेट पर था। मैंने उसे हटाने की कोशिश की लेकिन उसने और जोर से पकड़ लिया और मुझे किस करने लगा। 


उस समय घर पर कोई नहीं था। फिर उसने मुझे अपनी बाहों में उठाया और बैडरूम में ले गया। उसने मुझे अपनी गोद में बैठा लिया और रोमांस करने लगा। मैं सच बताना चाहूंगी मुझे भी ये सब अच्छा लग रहा था क्योंकि मेरे पति मेरी ये इच्छा पूरी नहीं कर पा रहे थे। उसने मेरी इच्छा पूरी की। हम दोनों के बीच संबंध बने। इसके बाद से कई बार हमारे बीच संबंध बने। 

Tourist Spots : बुढ़ापे से पहले घूम आएं ये 10 खूबसूरत जगह

मुझे इस बात का डर था कि मेरी पति को अगर पता लग गया तो वो मुझे छोड़ देंगे। वहीं ड्राइवर के साथ मेरा कोई भविष्य नहीं है। इसलिए मैंने उससे दूरी बनानी शुरू कर दी। लेकिन वो मेरे से दूरी नहीं बना रहा है और कहता है कि वो सारी बातें मेरे पति को बता देगा। इसलिए मुझे उसकी हर बात माननी पड़ रही है। मुझे समझ नहीं आ रहा कि मुझे क्या करना चाहिए।


एक्सपर्ट का जवाब


रिलेशनशीप एक्सपर्ट नंदिनी छाबड़ा कहती हैं कि आप जिस रिश्ते में है उससे आपका घर टूटना तय है। इसलिए आप जितनी जल्दी दूरी बनाएंगी फायदे में रहेंगी। जैसा कि आपने बताया कि आप तो दूरी बनानी चाहती हैं लेकिन वो आपको पति का डर दिखा रहा है। 


आपको उससे सख्ती से निपटना होगा अगर फिर भी वो नहीं माने तो आपको अपने पति से बात करनी होगी। उन्हें सारी बात बतानी होगी और अपनी गलती स्वीकार करनी होगी।