home page

love affair : मामी को भांजे से हो गया प्यार, रोज़ रात वीडियो कॉल पर करते थे ऐसी बातें

maami-bhanja affair : मामी को अपने ही शादी शुदा भांजे से प्यार हो गया और ये हर रोज़ रात को वीडियो कॉल पर ऐसी बातें करते थे, रात जब पति को पता चला तो उसने कर दिया ये काम 

 | 
अफेयर

HR Breaking News, New Delhi :  पैराडाइज टेलर के मालिक मोहम्मद तौहीद आलम पर फायरिंग के मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस ने मामले में जो खुलासा किया है उसे जानकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। फिलहाल मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस ने मोहम्मद तौहीद आलम की पत्नी और भांजा सहित 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीं, पुलिस ने एक गोली और चार मोबाइल फोन को भी जब्त कर लिया है।

love affair : पत्नी की जगह सास ने मनाई सुहागरात और अब हो गए प्रेग्नेंट

 मामले में खुलासा करते हुए जिले के एसपी चंदन कुमार सिन्हा ने बताया कि 17 अगस्त की रात हुई गोली चलने की घटना के बाद पुलिस ने जांच तेज कर दी थी। इस कांड में मो. तौहीद आलम की पत्नी गौशिया परवीन और उसके भांजे मो. इरशाद के बीच प्रेम प्रसंग की जानकारी हुई। उनके कॉल डिटेल खंगाले गए तो पता चला कि दोनों के बीच 1 हजार 40 बार व्हाट्सएप कॉल हुआ था। मामी और भांजे के प्रेम प्रसंग की जानकारी मो. तौहीद को भी थी। तौहीद अक्सर इसका विरोध किया करते थे। तौहीद और गौशिया से दो बच्चे भी हैं। बच्चों की उम्र 12 से 14 वर्ष है।

love affair : पत्नी की जगह सास ने मनाई सुहागरात और अब हो गए प्रेग्नेंट

पुलिस ने बताया कि लगातार विरोध झेलने के कारण भांजे इरशाद और मामी गौशिया ने मिलकर तौहीद को रास्ते से हटाने की योजना बनाई। इसमें मो. आरजू, जुमन, मंजर, बिलाल को शामिल किया गया। इरशाद ने कांड करने के लिए 3.50 लाख की सुपारी दी। इसके लिए बाजार से बुलेट खरीदने के लिए कर्ज के तौर पर लिए पैसे इरशाद को सुपारी में देने पड़े।

छानबीन में सामने आया है कि मो. तौहीद की हत्या करने के लिए 8 महीने पहले सुपारी दी गई थी। पैसे लेने के बाद भी मो. आरजू, जुमन, मंजर, बेलाल वारदात को अंजाम नहीं दे रहे थे। इस पर इरशाद वापस पैसे मांग रहा था। नतीजा सभी हत्या करने को तैयार हुए. प्लानिंग के तहत 17 अगस्त की रात दुकान से घर जाने के निकले मो. तौहीद को ट्रेनिंग स्कूल के समीप बाइक सवार भाड़े के बदमाशों ने पीछे से गोली मार दी। पीठ में गोली लगने के बाद तौहीद घर चले गए, वहां उन्हें गोली लगने की जानकारी हुई. इलाज के लिए एमआरएमसीएच में पहुंचे और फिर बाद में शहर के निजी अस्पताल में अपना इलाज कराया।

love affair : पत्नी की जगह सास ने मनाई सुहागरात और अब हो गए प्रेग्नेंट