home page

Love Affair : होटल के कमरे में पकड़े गए देवर भाभी, फिर दोनों मरने लगी बहाने

सेक्स रैकेट की सूचना पर पुलिस टीम ने रविवार शाम भैसाली बस अड्डे के सामने होटल लाभ महल में छापा मारा। इस दौरान पुलिस ने होटल का रजिस्टर चेक करते हुए कमरों की तलाशी ली। जहां से 10 प्रेमी युगल हिरासत में ले लिए गए। सभी को थाना एएचटीयू लाया गया, जहां से उनके परिजनों की सुपुर्दगी में सौंप दिया गया। आइए  जानते है पूरी कहानी।
 

 | 
Love Affair : होटल के कमरे में पकड़े गए देवर भाभी, फिर दोनों मरने लगी बहाने

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)। सीओ क्राइम अभिषेक तिवारी, एएचटीयू के इंस्पेक्टर किशनपाल सिंह और महिला थाना पुलिस ने शाम करीब साढ़े चार बजे इस होटल में छापा मारा। 

पुलिस ने होटल से भागते दो युवकों को दबोच लिया। पुलिस ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि होटल में नाबालिग लड़कियों से देह व्यापार का धंधा कराया जा रहा है। होटल से आठ युवतियों और दो महिलाओं को पकड़ लिया। मुजफ्फरनगर और बिजनौर की दो महिलाएं अपने देवरों के साथ कमरे में मिलीं।

Supreme Court Decision - सरकारी कर्मचारियों को सुप्रीम कोर्ट ने दिया तगड़ा झटका, सुनाया फैसला

मुजफ्फरनगर निवासी महिला ने बताया कि वह अपने देवर के साथ दवाई लेने आयी थी, जिसके चलते रुकने के लिए होटल में कमरा ले लिया। इंस्पेक्टर एएचटीयू केपी सिंह ने बताया कि सभी युवती और युवक बालिग निकले हैं, जिन्हें परिजनों की सुपुर्दगी में सौंप दिया गया है। वहीं गंगानगर निवासी एक युवती बीटेक की पढ़ाई कर रही है।

MP के इन जिलों से गुजरेगी 342 किमी लंबी नई रेल लाइन, 514.40 करोड़ रुपये हुए जारी

युवती के पिता पुलिस में एचसीपी हैं। छात्रा अपने प्रेमी के साथ होटल के कमरे में थी। इसके अलावा होटल में सदर बाजार थाना क्षेत्र निवासी एक युवती और युवक ने दस मिनट बाद दरवाजा खोला।