home page

Love Affair : दीदी के देवर पर आया लड़की का दिल, फिर की शादी और अब...

शादी के समय पर बहुत सारे लोग मिलते हैं, और कुछ लोगों के साथ कुछ खास ही अट्रैक्शन हो जाता है।   यहां पर भी कुछ ऐसा ही हुआ, लड़की को अपनी दीदी के देवर से प्यार हो गया और फिर दोनों ने समाज से छुप कर शादी कर ली और शादी करने के बाद उनकी दिक्क्तें बढ़ गयी।  आइये जानते हैं क्या है ये मामला 
 | 
extramarital affair

HR Breaking News, New Delhi : शादी एक दौरान युवती का अपनी बहन के देवर पर दिल आ गया. बात बातचीत से आगे बढ़ी तो नजदीकियां हुई. फिर जब दोनों का एक दूसरे के बिना जीना दूभर हुआ तो लव मैरिज कर ली. बस यहीं से जमाना उनका दुश्मन बन गया. युवती के परिजनों को उसका यह कदम रास नहीं आया और उन्होंने उसे जान से मारने की धमकी दे डाली. प्यार मोहब्बत में परिजनों को दुश्मन बनता देख युवती पुलिस अधीक्षक के पास पहुंची और सुरक्षा की गुहार लगाई है.

bihar News : पति ने पत्नी का वीडियो कर दिया वायरल, थाने पहुंचा मामला

यह लव स्टोरी चूरू के सुजानगढ़ थाना इलाके में सामने आई है. सुरक्षा की गुहार लेकर एसपी दफ्तर पहुंची सुजानगढ़ की निशा ने बताया कि उसकी बहन की शादी रतनगढ़ हुई थी. रिश्तेदारी होने की वजह से उसका रतनगढ़ आना जाना था. वहां उसकी दीदी के देवर नवरत्न के साथ उसकी बातचीत होती थी. करीब 6 महीने पहले नवरत्न ने उसको प्रपोज कर दिया. उसके बाद दोनों घरवालों से छिपकर मिलने लगे.


निशा ने जब अपने प्रेम प्रसंग के बारे में अपनी दीदी को बताया तो उसने इस रिश्ते को मंजूर कर लिया लेकिन माता पिता ने इसे ठुकरा दिया. इस पर बीते 15 अप्रेल 2023 को दोनों ने रतनगढ़ के एक मंदिर में जाकर शादी कर ली. बाद में किसी को बताए बगैर अपने अपने घर चले गए. कुछ दिनों बाद उन्होंने अपने घर पर सारी बात बता दी. लेकिन निशा के घर वाले फिर भी नहीं माने. इस पर 3 अगस्त को दोनों ने घर छोड़ दिया और जोधपुर चले गए.

bihar News : पति ने पत्नी का वीडियो कर दिया वायरल, थाने पहुंचा मामला


पीछे से निशा के परिजनों ने नवरत्न के खिलाफ सुजानगढ़ थाने में उसके अपहरण कर ले जाने का मुकदमा दर्ज करवा दिया. इस बीच दोनों ने जोधपुर में कोर्ट मैरिज भी कर ली और अब सुरक्षा के लिए चूरू एसपी दफ्तर पहुंचे. निशा ने बताया की वह 12 वी कक्षा तक पढ़ी है जबकि नवरत्न स्कूल भी नहीं गया. नवरत्न सेंटरिंग का काम करता है.